Tuesday, February 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़खुशखबरी! CM साय का बड़ा ऐलान.. छत्तीसगढ़ के 12 लाख किसानों को...

खुशखबरी! CM साय का बड़ा ऐलान.. छत्तीसगढ़ के 12 लाख किसानों को मिलेगा बोनस…

रायपुर। 25 दिसबंर सुशासन दिवस के मौके पर छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा राज्य के किसानों को दो साल के धान की बकाया बोनस राशि 3716 करोड़ रूपए का वितरण किया जाएगा. मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय की मौजूदगी में राज्य स्तरीय आयोजन अभनपुर ब्लॉक के ग्राम बेन्द्री में दोपहर 1 बजे से शुरू होगा. इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

सुशासन दिवस पर किसानों को बड़ा तोहफा

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर किसानों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की किसानों को धान बोनस दिए जाने गारंटी को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार राज्य को किसानों को उनका बकाया बोनस राशि वितरण करेगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता उप मुख्यमंत्री द्वय अरूण साव एवं विजय शर्मा करेंगे.

कार्यक्रम में मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी, पूर्व मंत्री एवं रायपुर पश्चिम के विधायक राजेश मूणत, विधायक अभनपुर इन्द्र कुमार साहू, रायपुर ग्रामीण के विधायक मोती लाल साहू, आरंग विधायक खुसवंत साहेब समेत कई नेता मौजूद रहेंगे.

मुख्यमंत्री साय खोलेंगे पिटारा

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री साय ने कहा है कि, हम पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती को सुशासन दिवस के रूप में मना रहे हैं. 25 दिसम्बर को राज्य के किसान भाईयों को 2 साल के धान की बकाया बोनस राशि 3716 करोड़ 38 लाख 96 हजार रूपए का वितरण किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि सुशासन दिवस के अवसर पर राज्य के किसानों को खरीफ मार्केटिंग ईयर 2014-15 और वर्ष 2015-16 की बकाया धान की बोनस राशि 3716 करोड़ 38 लाख 96 हजार रुपए का भुगतान करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments