Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशगर्लफ्रेंड से शादी के लिए रची खुद के मर्डर की साजिश, फिर...

गर्लफ्रेंड से शादी के लिए रची खुद के मर्डर की साजिश, फिर जो हुआ जानकर पुलिस भी रह गई हैरान

न्यूज डेस्क।बिहार से एक बहुत ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड से शादी रचाना चाहता था, हालांकि उसके परिजन इसके लिए तैयार नहीं थे. इसके बाद युवक ने जो किया उसे जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. दरअसल, युवक ने अपने ही मर्डर की साजिश रच डाली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ दिनों पहले पुलिस को सूचना मिली थी कि बिहार के छपरा जिले के बलुआ टोला गांव का रहने वाले 22 वर्षीय युवक मुन्ना शाह की हत्या कर दी गई है. पुलिस को खबर मिली थी कि युवक की हत्या प्रेम प्रसंग में की गई है. इसके बाद युवक के शव को गायब कर दिया गया था. इसे लेकर पुलिस ने केस दर्ज कर युवक की लाश ढूंढने की कोशिश की.
पुलिस में दर्ज हुआ था मर्डर का केस
पुलिस ने जब लाश को तलाशना शुरू किया तो पुलिस को काफी दिन तक कुछ समझ नहीं आया. इसके बाद पुलिस ने अंत में युवक का मोबाइल ट्रैक किया. फिर जो कहानी सामने आई यह जानकर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद मशरक के सीमावर्ती थाना इलाके में युवक की लाश तलाशी गई. गांव के चवर तथा नदी-तलाब में युवक के शव की खोज की गई, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला.

पुलिस ने तीन दिनों तक कड़ाके की ठंड में मृतक युवक की तलाशी की. इसके बाद सारण के SP के निर्देश पर युवक के मोबाइल को ट्रेस किया गया. मोबाइल ट्रेसिंग के बाद पुलिस को एक अहम जानकारी हाथ लगी. इसके बाद पुलिस को पता चला कि युवक ने प्रेमिका और अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी ही हत्या की साजिश रची थी.
पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार
इसके बाद पुलिस ने मोबाइल ट्रैकिंग के आधार दरियापुर से युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जिन पांच लोगों को मुन्ना शाह की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था, उन्हें अब छोड़ दिया गया था. पुलिस ने मुन्ना शाह से जब पूछताछ किया तो उसने बताया कि इस साजिश में उसकी गर्लफ्रेंड भी शामिल थी. दरअसल, अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए मुन्ना शाह परिजनों को परेशान करके उनपर दबाव बनाना चाहता था. जिससे प्रेमिका से उसकी शादी हो सके और परिजन इसमें बाधा न बन सकें.

पुलिस ने बताया कि साजिश के तहत मुन्ना शाह ने एक कार किराए पर ली और बल्ड बैंक से खून लाकर उसे रास्ते में गिरा दिया फिर वह गायब हो गया. हालांकि मोबाइल ने युवक की सारी पोल खोल दी. युवक ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करता था और उससे शादी रचाना चाहता था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments