Tuesday, April 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़गांधी मैदान में पियक्कड़ों का होगा सम्मेलन, ये पूर्व विधायक बोले.इयर बीयर...

गांधी मैदान में पियक्कड़ों का होगा सम्मेलन, ये पूर्व विधायक बोले.इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिए, पढ़ें पूरी खबर

न्यूज़ डेस्क। पीने वालों के लिए एक बड़ी खबर मंगलवार को निकल कर आई है। दरअसल गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन होगा जिसमें शराब के शौक़ीन शराबबंदी में ढील देने की मांग करेगे। मामला बिहार के सीवान का है। जहां जेडीयू के एक पूर्व विधायक ने कहा है कि वह सीवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराएंगे। सिवान के बड़हरिया के चर्चित पूर्व जेडीयू विधायक श्यामबहादुर सिंह ने कहा है कि वे सिवान के गांधी मैदान में पियक्कड़ सम्मेलन कराएंगे।

जिसमें पीने वाले और नहीं पीने वाले भी शामिल होंगे। इसके साथ ही पूर्व विधायक ने कहा कि वह शराबबंदी में ढील देने की मांग करेगे। उन्होंने कहा की उनका काम है शराबबंदी में ढील देने की मांग करना। देना और नहीं देना सरकार का काम है। श्यामबहादूर सिंह ने बातें जिला परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के कार्यालय का उद्घटान समारोह में कही।

श्यामबहादुर सिंह ने कहा हम पियक्कड सम्मेलन कराने जा रहे हैं। गांधी मैदान में थोड़ी ठंढ़ कम हम जो जाये तब बुलायेंगे। लोगों को बुलायेंगे और जो लोग कहेंगे वह पिलायेंगे। पत्रकारों ने पूजा कि देशी या विदेसी पिलाएंगे तो उन्होंने कहा पूंजी के हिसाब से जो ठीक बैठेगा वह लोगों को पिलायेंगे। पियक्कड सम्मेलन में लोगों से पूछेंगे कि पीने वाले कितने हैं औऱ न पीने वाले कितने लोग हैं।”

“इयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिए”

श्याम बहादूर ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से हाथ जोड़ कर आग्रह करेंगे कि थोड़ा ढीला करें। वैसे भी दारू कभी बंद हुआ है। कभी बंद नहीं हुआ है। लेकिन होम सर्विस नहीं सेल्फ सर्विस वाला व्यवस्था होना चाहिये। श्याम बहादुर बोले-ईयर बीयर सब लोगों को मिलना चाहिये। विदेशी नहीं देशी भी खुलना चाहिये।

श्याम बहादुर सिंह से जब लोगों ने कहा कि नीतीश जी तो कह रहे हैं कि शराब चालू नहीं करेंगे। तो उन्होंने कहा कि कोर्ट से उपर बाड़न का सब जज लोग पी रहे हैं। मुख्यमंत्री जी मेरी बात नहीं मानेंगे तो फरिया लिया जायेगा। लोगों ने पूछा क्या सरकार गिर जायेगी। श्याम बहादुर बोले-वोटिंग होगा।

शराब में ढील तो देना ही पड़ेगा। इसके लिए ही तो वे पियक्कड़ सम्मेलन कराने जा रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अब तेजस्वी को वोट देंगे। पत्रकारों ने पूछा क्यों तो उन्होंने कहा आज दारू पर रोक कल मेहरारू पर रोक।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments