Monday, April 22, 2024
Homeदेशचोर को पुलिस ने सड़क पर दौड़ाया, छिपने के लिए मांगी हेल्प...

चोर को पुलिस ने सड़क पर दौड़ाया, छिपने के लिए मांगी हेल्प तो बुरी तरह फंसा ये शख्स

सड़क पर चलने वाले राहगीर ज्यादातर लोगों से अंजान होते हैं, लेकिन जब भी किसी को मदद की जरूरत पड़ती है तो उनमें से आधे लोग ऐसे होते हैं जो हेल्प के लिए दौड़े चले आते हैं. एक्सीडेंट हो या फिर दो लोगों के बीच रोडरेज का मामला, भीड़ लगते देखा जा सकता है; लेकिन क्या आप सड़क पर भागने वाले चोर की मदद करना चाहेंगे? शायद कभी नहीं, लेकिन एक शख्स ने यह गलती कर दी और अब उसे बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ रहा है. जी हां, सड़क पर भाग रहे चोर को पुलिस पकड़ना चाहती थी, लेकिन सड़क के किनारे खड़े एक शख्स ने उसे बचा लिया.

सड़क पर भाग रहे चोर को पुलिस ने दौड़ाया
चलिए हम इस मामले को थोड़ा विस्तार में बतलाते हैं. जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि एक चोर सड़क पर भाग रहा होता है और उसके पीछे पुलिस पड़ी होती है. चोर छिपने के लिए एक कोना ढूंढ लेता, लेकिन सड़क के किनारे खड़े एक शख्स को इशारे से कहता है कि वह पुलिस को इस बारे में सूचना न दे. जब चोर का पीछा करते हुए पुलिस आती है तो चोर के बारे में उस शख्स से पूछता है. वह शख्स चोर के बारे में गलत जानकारी दे देता है और पुलिस को दूसरी तरफ जाने के लिए कह देता है.

राहगीर ने चोर को बचाने के लिए कर दी ऐसी गलती
शख्स ने चोर की मदद करके बड़ी गलती कर दी. उसे नहीं मालूम था कि उसे इसका हर्जाना खुद लुटकर भुगतना होगा. जब पुलिस वहां से चली गई तो चोर उस शख्स के पास आकर सड़क पर खड़ा हो जाता है और फिर कुछ ही सेकंड में शख्स के जेब में रखे फोन को धीमे से चुरा लेता और फरार हो जाता है.

सोशल मीडिया पर अब वीडियो जमकर हो रहा वायरल
कैमरा एंगल देखकर ऐसा लग रहा है, मानो कि सीसीटीवी फुटेज में पूरा मामला रिकॉर्ड हुआ है. इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, कुछ लोगों ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट किया कि इस घटना को क्रिएट किया गया है, यह असल घटना नहीं है. इंस्टाग्राम पर adultsociety नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. करीब डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments