Friday, March 1, 2024
Homeकोरबाट्रांसपोर्टर के कार्यालय में चली गोली पर चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने SP...

ट्रांसपोर्टर के कार्यालय में चली गोली पर चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने SP को सौंपा ज्ञापन… कहा गोलीकांड के आरोपियों को जल्द से जल्द करें गिरफतार…

कोरबा । शहर के ह्रदय स्थल में हुए गोली कांड को लेकर ब्यापारियों में आक्रोश है। घटना के दो दिन बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफतारी न होने पर चेम्बर ऑफ कॉमर्स ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है। एसपी को सौंपे गए ज्ञापन में गोली कांड के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की हैं।

 

बता दें कि जिला चेम्बर ऑफ कामर्स ने बताया कि कोरबा एक़ शांतिप्रिय औद्योगिक क्षेत्र है जहॉं अपराध के लिए कोई स्थान नहीं है। ट्रांसपोर्ट नगर स्थित कोल कम्पनी में फायरिंग और धमकी का पत्र देकर नक्सल क्षेत्रों जैसी घटना को अंजाम दिया गया है। इस घटना से व्यापारियों में कोरबा शहर एवं कारोबार की सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त है।

जिला चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज कोरबा ने इस घटना की कड़ी भत्र्सना करते हुए पुलिस अधीक्षक से आग्रह किया है कि नक्सली पैटर्न पर आधारित आपराधिक गतिविधियां चिंता का विषय है। इस तरह की गतिविधियों को पनपने से पहले ही अपराधियों की जल्द से जल्द पहचान कर कड़ी कार्यवाही करें ताकि भविष्य में व्यापारी बंधुओं और आम नागरिकों का पुलिस प्रशासन की क्षमता व कार्यकुशलता पर विश्वास कायम रहे और सभी व्यापारीगण पूर्व की भांति अपना कारोबार भयमुक्त वातावरण में कर सकें। इस पर पुलिस अधीक्षक महोदय ने चेम्बर को आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द अपराधी पकड़े जायेंगे। प्रतिनिधि मण्डल में अध्यक्ष योगेश जैनए महामंत्री विनोद अग्रवाल एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेन्द्र प्रसाद तिवारी शामिल थे। उक्ताशय की जानकारी चेम्बर के उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिन्हा ने दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments