Sunday, June 16, 2024
Homeदेशठंड में कंबल के अंदर कुछ ऐसा काम कर रही थी लड़की,...

ठंड में कंबल के अंदर कुछ ऐसा काम कर रही थी लड़की, तभी मां ने आकर रंगे हाथ पकड़ा

Girl Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर फनी वीडियोज (Funny Videos) की बाढ़ सी है. ऐसे वीडियो को देखने के बाद लोगों के चेहरे की रंगत बदल जाती है. कई बार कुछ लोग अकेले भी होते हैं तो हंस पड़ते हैं. अगर आप दिन भर काम करने के बाद थके हुए या तनाव में होते हैं तो कॉमेडी वीडियो देखने के बाद आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. कभी हम बच्चों के वीडियो देखते हैं तो कभी जानवरों के क्यूट वीडियो देखते हैं. युवाओं के वीडियो भी बड़ी संख्या में अपलोड किए जा रहे हैं. आपने मां-बेटी के वीडियो भी देखे होंगे. इस कॉम्बिनेशन में कई तरह के वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इसमें से कुछ मजेदार भी होते हैं.

बिस्तर पर कंबल तान कर लेटी थी बेटी
ऐसा ही एक फनी वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. एक चीज जो युवा वर्ग के लोगों में बहुत देखी जाती है वह है मोबाइल पर चैटिंग. पहले मैसेज के जरिए चैटिंग की जाती थी, लेकिन अब टेक्नीक बढ़ने के साथ लोग भी हाई-टेक होने लगे हैं. युवा वर्ग के लोग व्हाट्सएप जैसे ऐप से चैटिंग करना पसंद करते हैं. अगर जब यह ज्यादा होने लग जाए तो घर के लोग भी परेशान हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही सेशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है.

देखें वीडियो-

 

मां ने आकर बेटी को देखा तो रह गई दंग
एक लड़की अपने घर में ठंड की वजह से कंबल में सो रही होती है. उसी समय उसकी मां किसी काम से कमरे में आती है. उसे लगता है कि लड़की कंबल में सो रही है. मां को शक होता है कि वह सोने के बजाय मोबाइल पर चैट कर रही है तो मां ने कंबल हटाने की कोशिश की. मां धीरे से कंबल में घुस जाती है और देखती है कि वह किसी को चैट पर I Love You Too का मैसेज भेज रही होती है. सिर्फ 15 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग भी इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर imkavy नाम के चैनल पर अपलोड किया गया और करीब 14 लाख बार देखा जा चुका है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments