Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशडेढ़ करोड़ की संपत्ति, आठ बैंक खाते, नौ जगह जमीन और आलीशान...

डेढ़ करोड़ की संपत्ति, आठ बैंक खाते, नौ जगह जमीन और आलीशान घर, ऐसा है PWD का टाइम कीपर

रीवा। एमपी के रीवा जिले में ईओडबल्यू (Rewa eow raided at pwd time keeper) ने बड़ी कार्रवाई की है। मऊगंज स्थित मड़ा गांव में पीडब्ल्यूडी में पदस्थ टाइम कीपर (pwd time keeper pannalal shukla house rewa) के ठिकाने पर ईओडब्ल्यू की टीम ने रविवार को सुबह छापेमारी की है। अभी तक की कार्रवाई में करोड़ों रुपये की संपत्ति (Crorepati pwd time keeper) का खुलासा हुआ है। टाइम कीपर के घर से अभी तक जो दस्तावेज मिले हैं, उनमें चार बोलेरो गाड़ियां, तीन बाइक और डेढ़ एकड़ से ज्यादा एरिया में बना मकान है। साथ ही कई दस्तावेज मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।
आरोपी टाइम कीपर का आलीशान घर देखकर ईओडब्ल्यू की टीम हैरान है। बताया जा रहा है कि इसके निर्माण पर उसने लाखों रुपये खर्च किए हैं। काफी आलीशान देखकर गांव के लोग भी दंग रहते थे। EOW को पन्नालाल की आय से अधिक संपत्ति की शिकायत मिली थी। इस शिकायत पर आर्थिक अपराध ब्यूरो की 25 सदस्य टीम ने सुबह 4 बजे कार्रवाई शुरू की।

इस करवाई में अब तक आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो को 9 जमीनों की रजिस्ट्री मिली है। ये रजिस्ट्री पति, बेटे, बहू और कुछ के नाम पर है। इसके अलावा एक बोलेरो, तीन बाइक और डेढ़ एकड़ से अधिक एरिया में बना हुआ आलीशान मकान का खुलासा हुआ है। कार्रवाई अभी जारी है और ईओडब्ल्यू जांच में अभी कई संपत्तियां उजागर हो रही हैं।

गौरतलब है कि एमपी में हाल के दिनों में ईओडब्ल्यू की टीम ने कई बड़ी कार्रवाई की है। कुछ दिन पहले ही छिंदवाड़ा से पीडब्ल्यूडी के एसडीओ और सब इंजीनियर को एक-एक लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया था। अब टाइमकीपर के घर में कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि 35 साल की नौकरी में टाइमकीपर को अब तक 40 लाख की सैलरी मिली है। मगर उसके घर में लाखों रुपये के फर्नीचर हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments