Sunday, June 16, 2024
Homeदेशतमंचे पर डिस्को: डीजे पर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू...

तमंचे पर डिस्को: डीजे पर डांस का वीडियो वायरल, पुलिस ने शुरू की जांच

गोपालगंज: गोपालगंज से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर कुछ युवक डीजे पर डांस करते हुए पिस्टल लहरा रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो नगर थाना क्षेत्र के पुलिस लाइन के पास एक टायर दुकान का है, जहां एक कार्यक्रम में आई डांसर के साथ कुछ युवक हथियार के साथ डांस कर रहे हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

वायरल वीडियो में युवक हाथों में पिस्टल लेकर न सिर्फ डांस कर रहा है, बल्कि डांस के दौरान ही डांसर की तरफ पिस्टल दिखाकर ट्रिगर पर उंगलियों को घुमा रहा है. ऐसे में एक छोटी सी चूक बड़ी घटना को अंजाम दे सकती थी. यह सब पुलिस लाइन से महज 50 कदम की दूसरी पर हुआ पर पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

बर्थडे पार्टी पर डांस के लिए बुलाई थी डांसर

गोपालगंज के एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि वायरल वीडियो उनके संज्ञान में आया है. जांच के दौरान यह पता चला कि विश्वकर्मा पूजा के दिन बंजारी के रहने वाले गोलू नाम के युवक का जन्म दिन था. उसी दिन यानी 17 सितंबर 2021 को एक टायर की दुकान में डांसर को बुलाकर पार्टी की गई थी. गोलू ने ही अपने हाथ में पिस्टल को हवा में लहराते हुए डांसर के साथ डांस कर रहा है. नगर इंस्पेक्टर को इस मामले की जांच का आदेश दिया गया है.

सवालों के घेरे में आई बिहार पुलिस

पुलिस की तरफ से यह दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो 17 सितंबर 2021 यानी विश्वकर्मा पूजा के दिन का है. लेकिन वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मौके पर मौजूद सभी युवकों ने ठंड से बचने के लिए जैकेट और गर्म कपड़े पहने हुए हैं. ऐसे में पुलिस पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments