Saturday, June 22, 2024
Homeदेशतुम मुझे यूं भुला न पाओगे:' पंचतत्व में विलीन में हुईं लता...

तुम मुझे यूं भुला न पाओगे:’ पंचतत्व में विलीन में हुईं लता ताई,पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि,कई हस्तियां रही मौजूद

मुंबई। भारत रत्न स्वर कोकिला लता मंगेशकर lata mangeshkar पंचतत्व में विलीन हो गईं। रविवार को शाम 7 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान जल, थल और वायु सेना के अधिकारी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, नेता-राजनेता, बॉलीवुड और स्पोर्ट्स से जुड़ी कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहीं।

आपको बता दें कि पीएम मोदी pm modi ने लता दी के पार्थ‍िव शरीर पर पुष्पांजल‍ि अर्प‍ित की और उन्होंने उनके पार्थिव शरीर का परिक्रमा भी लगाया। अंतिम दर्शन के लिए लता मंगेशकर का पार्थिव शरीर कुछ समय के लिए श‍िवाजी पार्क में रखा गया था जिसके बाद अब उनका अंतिम संस्कार कर नम आंखों से विदाई दे दी गई है।

पीएम मोदी के बाद पूर्व क्रिकटर सचिन तेंदुलकर Sachin Tendulkar सुपरस्टार शाहरुख खान Shahrukh Khan और सिंगर शंकर महादेवन ने लता दी को श्रद्धांजलि दी। लता मंगेशकर के अंतिम संस्कार में बॉलीवुड के सेलेब्स के साथ-साथ राजनेता भी पहुंचे।

मंत्र उच्चारण के बीच लता मंगेशकर को उनके भाई हृदयनाथ मंगेशकर ने मुखग्नि दी। रविवार को शाम 7 बजे पूरे राजकीय सम्मान के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments