Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़ दुकान में सोने गया था, सुबह खून से लथपथ मिली लाश,पढ़ें पूरी...

 दुकान में सोने गया था, सुबह खून से लथपथ मिली लाश,पढ़ें पूरी खबर

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में चकरभाठा थाना क्षेत्र में रविवार रात दुकान में सोने गए अधेड़ की सुबह खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। मृतक के मुंह में शराब की बोतल भी डाल दी गई। किसी धारदार हथियार से उसे मारा गया है।

जानकारी के मुताबिक, परसदा निवासी भगतराम कौशिक (52) गांव में ही किराना दुकान चलाता था। घर से कुछ दूर में ही उसकी किराने की दुकान है। वह हमेशा अपनी किराना दुकान में ही सोया करता था। रविवार रात को भी वह खाना पीकर खाकर 10 बजे दुकान में सोने चला गया था। इसी दौरान किसी ने उसकी हत्या कर दी।

घटना के जानकारी घरवालों को उस समय लगी तब कुछ लोग सुबह दुकान में सामान लेने पहुंचे। उन्होंने देखा कि दुकान का शटर का ताला खुला है। मगर दुकान बंद है। भगतराम को आवाज देने पर कोई आवाज भी नहीं दे रहा था। इसके बाद लोगों ने इस बात की जानकारी भगतराम के घरवालों को दी। तब वे मौके पर पहुंचे तब उन्होंने भगतराम की लाश खून से लथपथ हालत में देखी।

परिजनों ने इस बात की सूचना पुलिस को भी दी थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्यता में ये मामला हत्या का ही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments