Saturday, March 2, 2024
Homeदेशदो महिला पुलिस कर्मियों को वर्दी में REEL बनाना पड़ा महंगा..SP ने...

दो महिला पुलिस कर्मियों को वर्दी में REEL बनाना पड़ा महंगा..SP ने किया सस्पेंड…

गया ।आज के टाइम में सोशल मीडिया पर रील बनाने को ट्रेंड हर किसी पर सवार है. इसका असर अब सरकारी कर्मियों पर होने लगा है. दरअसल बिहार के गया में वर्दी पहने महिला पुलिसकर्मियों का रील बनाने का मामला सामने आया है. गया के महाबोधि मंदिर की सुरक्षा में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने वर्दी में सोशल मीडिया पर फिल्मी गानों पर रील्स बनाई है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने संज्ञान लेते हुए दोनों महिला कर्मी को अपने कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

उन्होंने महिला पुलिस की वीडियो की जांच करने के लिए एसडीपीओ बोधगया व थानाध्यक्ष को अधिकृत किया है. प्रारंभिक जांच के बाद एसएसपी ने बताया कि महिला कर्मी गया जिला बल की नहीं है.

एसएसपी ने बताया कि वायरल वीडियो कई दिन पूर्व का है. वीडियो दिखाई दे रही दो महिला पुलिस कर्मी बिहार विशेष सशस्त्र बल महिला बटालियन सासाराम की है. जांच के बाद दोनों महिला कर्मी को अपने कर्तव्य के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए अनुशासनिक कार्रवाई प्रारंभ की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments