Sunday, June 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़दो हजार के नोट बंदी पर CM भूपेश बोले- पहले कहा चिप...

दो हजार के नोट बंदी पर CM भूपेश बोले- पहले कहा चिप लगा है, कालाधन खत्म होगा, अब वापस ले रहे, हमारे पास ये नोट नहीं

रायपुर । दो हजार रुपए के नोट बंद होने को लेकर छत्तीसगढ़ में जमकर सियासत हो रही है। बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल ने केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि इसमें पहले कहा गया था कि चिप लगा है। इससे काला धन खत्म होगा, लेकिन काला धन खत्म तो नहीं हुआ पर अब ये नोट बंद करा रहे हैं।

उन्होंने केंद्र से सवाल करते हुए पूछा कि फिर लाखों रुपए खर्च करके दो हजार के नोट छापा क्यों गया? इसलिए अब करंसी से विश्वास खत्म हो गया है। एक सवाल के जवाब में कहा कि हमारे पास दो हजार के नोट नहीं हैं। बीजेपी जो गाहे-बगाहे बयान देते हैं उनसे पूछिए।

वहीं रमन सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के आदेश पर प्रदेश में फोर्टिफाइड राइस दे रहे हैं। रमन सिंह इसे ट्वीट कर रहे है कि प्लास्टिक के चावल बांट रहे हैं। उन्होंने कहा कि 25 मई को दिल्ली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे बैठक लेंगे। इसमें कर्नाटक के बाद छत्तीसगढ़ और अन्य राज्यों के विधानसभा चुनाव पर मंथन किया जाएगा। वहीं भरोसे के सम्मेलन पर कहा कि इसमें यहीं के मंत्री और विधायक शामिल होंगे। खड़गे अभी व्यस्त चल रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments