Tuesday, February 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़नए साल पर किया हुड़दंग तो खैर नहीं, पुलिस की रहेगी पैनी...

नए साल पर किया हुड़दंग तो खैर नहीं, पुलिस की रहेगी पैनी नजर,CCTV से चौक-चौराहों की करेगी निगरानी

रायपुर। कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर भूरे ने नव साल के अवसर पर होने वाले आयोजनों और 31 दिसंबर की शाम को शहर की कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि इस अवसर कानून व्यवस्था बने रहे। साथ ही यातायात व्यवस्था अच्छी हो। नव वर्ष पर आयोजन रात सवा 12 बजे की समयावधि के भीतर किया जाए।

 

डॉ. भूरे ने एनजीटी के गाइडलाइन के अनुसार आतिशबाजी करने के निर्देश दिए। इस दौरान हुड़दंग करने वाले तत्वों पर नजर रखने और तुरंत कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। विशेष रूप से चौक-चौराहों बड़े आयोजनों वाले होटल, रेस्टोरेंट पर सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से नजर रखी जाएगी और किसी प्रकार का गड़बड़ी करने पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस करेगी गश्त

 

कलेक्टर ने कहा कि पुलिस विभाग शहर के चिन्हित इलाके जैसे तेलीबांधा, वीआईपी रोड, नया रायपुर इत्यादि स्थानों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम करें और निरंतर गश्त करें। चौक चौराहों पर जमावड़ा लगाने वाले, शराब पीकर वाहन चलाने वाले, दो पहिया वाहनें पर दो से अधिक सवारी पर रोक लगाएं और कड़ी कार्रवाई करें। डॉ. भूरे ने कहा कि जो भी होटल, रेस्टोरेंट में ऐसे आयोजन, जिसका स्वरूप बड़ा हो और बड़ा कलाकार शामिल हो, उन्हें एक निश्चित मापदंडों के आधार अनुमति दी जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments