Monday, April 22, 2024
Homeदेशपंजाब में AAP के CM उम्मीदवार को लेकर अरविंद केजरीवाल ने किया...

पंजाब में AAP के CM उम्मीदवार को लेकर अरविंद केजरीवाल ने किया ये बड़ा ऐलान, बताया…..

चंडीगढ़: पंजाब में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और अकाली दल की तैयारियां जोरो-शोरो पर है। यहां मतदान में अब करीब 1 महीने का ही समय बचा है और इस बीच सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि आप अगले हफ्ते पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए अपने सीएम उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेगी।

अरविंद केजरीवाल बुधवार को चंडीगढ़ पहुंचे और कहा कि हम वादा करते हैं कि अगर हम सत्ता में आए, तो हम आम आदमी से लेकर प्रधानमंत्री तक की सुरक्षा सुनिश्चित करेंगे.

पीएम से लेकर आम को सुरक्षा का वादा

चंडीगढ़ पहुंचने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘यदि आम आदमी पार्टी सत्ता में आती है तो हम पंजाब के लोगों के लिए कानून-व्यवस्था की स्थिति में सुधार करने और बेअदबी की पिछली सभी घटनाओं में न्याय सुनिश्चित करने का आश्वासन देते हैं। सभी की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। चाहे वह पीएम हो या कोई आम।’

केजरीवाल ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि कानून-व्यवस्था की स्थिति बहुत खराब होती जा रही है, चन्नी सरकार इसे संभाल नहीं पा रही है।

बता दें कि AAP की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष और संगरूर के सांसद भगवंत मान के नाम को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। याद दिला दें कि आम आदमी पार्टी ने साल 2017 में अपना पहला पंजाब विधानसभा चुनाव बिना किसी सीएम चेहरे के लड़ा था और 20 सीटें जीतकर राज्य में प्रमुख विपक्षी दल बन गया था। गौरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव 14 फरवरी को होंगे और नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments