Wednesday, April 24, 2024
Homeदेशपति की गैरमौजूदगी में आता था दोस्त, पत्नी के साथ 6 साल...

पति की गैरमौजूदगी में आता था दोस्त, पत्नी के साथ 6 साल तक करता रहा दरिंदगी, FIR

ग्वालियर. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर (Gwalior) में एक विवाहिता को उसके पति का दोस्त पिछले 6 साल से हवस का शिकार बना रहा था. छह महीने पहले 15 अक्टूबर 2015 के दिन पति के दोस्त ने पहली बार विवाहिता के साथ उसके घर में आकर रेप (Rape) किया था. उसके बाद से जान से मारने की धमकी देकर 6 साल से रेप कर रहा था. सोमवार रात महिला ने अपने पति को पूरी बता बताई, जिसके बाद पति के साथ थाने जाकर FIR दर्ज कराया. माधौगंज थाना में विवाहिता ने शिकायत दर्ज कराई है. शीतला कॉलोनी में रहने वाली 28 साल की महिला ने बताया कि ग्वालियर के गुडागुड़ी का नाका इलाके में रहने वाला सुनील जादौन उसके पति का दोस्त है.

15 अक्टूबर 2015 के दिन सुनील उसके किराए के मकान में मिलने आया था, उस वक्त पति बाहर गए थे. लिहाजा उनका इंतजार के बहाने सुनील घर के अंदर आ गया. उस दौरान सुनील ने विवाहिता को अकेला देख दबोचकर रेप किया. विवाहिता ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकियां देकर जुबान बन्द रखने को कहा.

पुलिस ने दर्ज की FIR

रेप के बाद विवाहिता बदनामी के डर से चुप रही. सुनील ने विवाहिता के साथ लगातार संबंध बनाता रहा. इस दौरान सुनील ने विवाहिता को उसके पति से छुटकारा दिलाकर खुद से शादी करने का वादा किया. लेकिन 6 साल तक विवाहिता को रेप का शिकार बनाने के बाद उसे छोड़ दिया. सुनील ने आना बंद किया तो पीड़िता उसके कमरे पर पहुंची. यहां सुनील ने विवाहिता को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट कर शादी करने से इनकार कर दिया. इसके बाद विवाहिता ने सुनील की करतूत पति को बताई और थाने पहुंची. माधौगंज पुलिस ने आरोपी सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, वहीं उसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments