Monday, May 27, 2024
Homeदेशपुलिस की जीप में घूमने का था शौक, शख्स ने चुरा ली...

पुलिस की जीप में घूमने का था शौक, शख्स ने चुरा ली थाने से और ले गया रोड ट्रिप पर

Man Steal Police Jeep: इंसान को किसी भी चीज का शौक हो सकता है. किसी को ताज होटल में चाय पीने की शौक होता है तो किसी को पहाड़ों पर घूमने जाने का. लेकिन आज हम आपको जिस शौक के बारे में बताने जा रहे हैं. उस शौक ने शख्स को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया. दरअसल, इस शख्स को पुलिस की जीप में घूमने का शौक था. इसके लिए उसने थाने से पुलिस की जीप ही चुरा ली और उसे लेकर रोड ट्रिप पर गया.

शौक पूरा करने के लिए शख्स ने चुरा ली पुलिस की जीप
यह हैरान कर देने वाला मामला कर्नाटक से सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कर्नाटक के धारवाड़ जिले के एक पुलिस थाने से 45 साल के एक शख्स ने पुलिस जीप चुरा ली. इसके बाद वह जीप को 112 किलोमीटर तक रोड ट्रिप पर ले गया. इस महान शख्स की पहचान नागप्पा वाई. हडपड़ के रूप में हुई है. शख्स अन्निगेरी टाउन का रहने वाला है. वह कई सालों से गाड़ी चलाने का काम करता है.

पकड़े जाने पर शख्स ने बताया कि उसे काफी सालों से पुलिस जीप चलाने का शौक था. उसने पुलिस जीप चलाने का सपना देखा था और अपने इसी सपने को पूरी करने के लिए उसने थाने से पुलिस की जीप चोरी कर ली. उसने बताया कि ट्रक ड्राइवर के रूप में वह राज्य के सभी हिस्सों में गया है. इसके अलावा उसने पड़ोसी राज्यों की भी यात्रा की है लेकिन वह आज तक पुलिस जीप में यात्रा नहीं कर पाया था.

थाने के पास से गुजरता था तो मन में उठती थी कसक

शख्स ने बताया कि जब भी वह थाने के पास से गुजरता था, उसे थाने पर खड़ी पुलिस की जीप दिखती थी. इसके बाद उसने मन में कसक उठती थी कि कब वह पुलिस की जीप को चला पाएगा. इस बार उससे रहा नहीं गया और वह थाने के अंदर चला गया. जब वह अन्निगेरी थाने के परिसर में खड़ी पुलिस जीप के पास पहुंचा तो देखा कि गाड़ी में चाभी लगी हुई है.

शख्स ने बताया कि उसका सपना पूरा होने का समय आ गया था और फिर उसने देखा कि इंस्पेक्टर ड्यूटी के बाद घर चले गए थे जबकि ड्यूटी पर मौजूद दो सिपाही सो रहे थे. तब उन्होंने जीप बाहर निकाली और 112 किलोमीटर तक जीप चलाकर उसे सड़क किनारे खड़ा करके सो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ी को सड़क के किनारे खड़ी देखी तो उन्हें कुछ शंका हुई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शख्स को हिरासत में ले लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments