Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़पूर्व मंत्री से थाने में मारपीट, मूणत ने पूछा.सिविल ड्रेस में 4...

पूर्व मंत्री से थाने में मारपीट, मूणत ने पूछा.सिविल ड्रेस में 4 जवान कौन थे, जिसने मेरे साथ मारपीट की…,रमन  सिंह कई भाजपा नेता थाने में मौजूद,हालात तनाव पूर्ण

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता तथा छत्तीसगढ़ शासन के पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत को गिरफ्तार कर उनके साथ विधानसभा थाने में मारपीट किए जाने पर भड़की भाजपा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर
हमलावर को गई है।

बता दें कि केंद्रीय उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे दिखाने पहुंचे कांग्रेसियों पर कार्रवाई नहीं होने से पूर्व मंत्री राजेश मूणत भड़क गए। बीजेपी कार्यकर्ताओं और पुलिस में विवाद बढ़ गया। इस बीच पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं सहित पूर्व मंत्री मूणत को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद मूणत ने थाने से ही वीडियो जारी किया है. मूणत ने वीडियो जारी कर कहा कि पुलिस ने बेरहमी से मारपीट की है। मूणत ने सवाल किया है कि सिविल ड्रेस में 4 जवान कौन थे, जिसने मेरे साथ मारपीट की…? फिलहाल मामला गरम है।

इधर भाजपा ने सीएम भूपेश बघेल पर सीधा हमला बोलते हुए कहा है कि यह सत्ता के इशारे पर किया गया सुनियोजित हमला है। सरकार ने सत्ता का खतरनाक दुरुपयोग करते हुए यह बता दिया है कि वह डंडे के जोर पर विपक्ष का दमन कर रही है।

यह भूपेश बघेल की खीझ -डॉ. रमन

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि पूर्व मंत्री राजेश मूणत सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को बिना वजह गिरफ्तार कराकर थाने में मारपीट मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की खीझ का परिणाम है। मुख्यमंत्री बघेल ने लोकतंत्र की मर्यादा तार-तार कर दी। उन्होंने श्री मूणत से व्यक्तिगत खुन्नस निकालने पुलिस का दुरुपयोग किया है।

सरकारी गुंडागर्दी का जनता जवाब देगी – विष्णुदेव साय

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने भाजपा प्रवक्ता श्री मूणत के साथ पुलिस द्वारा की गई मारपीट की तीव्र निंदा करते हुए कहा कि भूपेश बघेल सरकार की गुंडागर्दी का छत्तीसगढ़ की जनता करारा जवाब देगी। भूपेश बघेल अच्छी तरह समझ लें कि जो थोड़ा समय बाकी रह गया है उसमें वे कितना भी दमन करा लें, संघर्ष की कोख से निकला भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता उनका मुकाबला करने फौलाद की तरह मजबूत है। वह टूटने वाला नहीं है।

छत्तीसगढ़ में चल रहा है दमन का जंगल राज – कौशिक

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि भूपेश बघेल सरकार छत्तीसगढ़ में जंगल राज चला रही है। पुलिस का दुरुपयोग करके लोकतंत्र के मूल्यों की हत्या की जा रही है। भूपेश बघेल को विरोध बर्दाश्त नहीं होता। वे लोकतंत्र को मवेशी समझकर हांकना चाहते हैं। कानून कायदे की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। डंडे की दम पर विपक्ष का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बघेल सरकार का यह अत्याचार इस सरकार के पतन का कारण बनेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments