Saturday, July 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़पूर्व CM भूपेश ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया धक्का-मुक्की का आरोप..ASP से...

पूर्व CM भूपेश ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया धक्का-मुक्की का आरोप..ASP से भी की बदसलूकी, देखें VDO..

राजनांदगांव। चुनाव के बीच पूर्व सीएम और राजनादगांव लोकसभा प्रत्याशी भूपेश बघेल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की है। यह आरोप खुद भूपेश बघेल ने लगाया है। उन्होंने कहा कि टेडसरा मतदान केंद्र जा रहे थे। इस दौरान उन्हें पोलिंग बूथ जाने से रोका गया और धक्का मुक्की की गई। इसके साथ ही भूपेश बघेल के खिलाफ नारे भी लगाए गए।

 

भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुबह से खबरें आ रही है मतदान केंद्रों में लंबी-लंबी कतारें लगी हुई है। सभी जगह शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है। लेकिन पंडरिया के 114 नंबर पोलिंग बूथ में पुलिस वाले ही लोगों को धमका रहे हैं। दूसरी तरफ टेडसरा में गुंडागर्दी की हद हो गई, मुझे बूथ पर जाने से रोका गया। कहा गया कि आपको अधिकार नहीं और मेरे खिलाफ मुर्दाबाद का नारा भी लगाने लगे और भाजपा के लोग धक्का मुक्की कर रहे थे। हालांकि नारेबाजी से मुझे फर्क नहीं पड़ता। लेकिन एक प्रत्याशी को बूथ में जाने से कैसे रोका जा सकता है। भूपेश बघेल ने बताया कि मामले में मैंने पुलिस और निर्वाचन आयोग को सूचना दी है कि एक प्रत्याशी के साथ इस प्रकार से ये लोग दुर्व्यवहार कर रहे हैं।

 

इसके साथ ही भूपेश बघेल ने चुनाव को लेकर कहा है शत प्रतिशत जीत हो रही है। उन्होंने कहा जो पांच साल जनता की सेवा हमने की है। किसानों, मजदूरों और महिलाओं के हित में काम किया है उसका परिणाम है। भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये राशन कार्ड काट दिए, बेरोजगारी भत्ता, श्रमिकों का पैसा काट दिए।

टेडेसरा बूथ पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े
राजनांदगांव के टेडेसरा बूथ पर भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। इस दौरान भूपेश बघेल भी सूचना मिलने पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि उनसे भी धक्का-मुक्की की गई है। भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने कांग्रेस समर्थक सरपंच-उपसरपंच के बेटे और समर्थकों पर मारपीट का आरोप लगाया है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए 3 लोकसभा सीटों राजनांदगांव, महासमुंद और कांकेर के लिए मतदान जारी है।

सुबह 11 बजे तक तीनों सीटों पर 35.47 प्रतिशत वोटिंग हुई है। दूसरे चरण में कांग्रेस-भाजपा के दिग्गज नेताओं सहित 41 प्रत्याशी मैदान में है। इन प्रत्याशियों की किस्मत 52,84,938 मतदाता तय करेंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments