Wednesday, April 24, 2024
Homeछत्तीसगढ़प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को आएंगी रायपुर, सीएम बघेल के बेटे की...

प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को आएंगी रायपुर, सीएम बघेल के बेटे की शादी में होगी शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्य बघेल के शादी समारोह में देशभर के दिग्गजों का जमावड़ा होगा। चैतन्य का विवाह राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में रविवार को होगा।

शादी समारोह में पहुंचने के लिए कांग्रेस के नेता रायपुर पहुंचेंगे। चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी शादी समारोह में शामिल हो सकती हैं।

हालांकि अब तक उनका आधिकारिक कार्यक्रम नहीं आया है। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, बीके हरिप्रसाद, केटीएस तुलसी, शक्ति सिंह गोहिल, पीएल पुनिया, चंदन यादव, सप्तगिरी शंकर उल्का रायपुर पहुंचेंगे। यह सभी नेता रविवार को शादी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद रवाना होंगे।

बता दें कि उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड के साथ अब कांग्रेस नेतृत्व ने मुख्य्मंत्री भूपेश बघेल को पंजाब के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी का स्टार प्रचारक बना दिया है। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने पंजाब चुनाव के लिए पार्टी के 30 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है।

इस सूची में बघेल के अलावा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा सहित अन्य नेता शामिल हैं। बघेल उत्तर प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के स्टार प्रचारक के साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक की भी जिम्मेदारी भी निभा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments