Tuesday, July 16, 2024
Homeक्राइमप्रेमी के चक्कर में पगलाई तीन बच्चों की मां, कहा पति और...

प्रेमी के चक्कर में पगलाई तीन बच्चों की मां, कहा पति और बॉयफ्रेंड के साथ रहना चाहती हूं, खंभे पर चढ़ किया तांडव!

यूपी। गोखपुर में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई. शादीशुदा महिला और तीन बच्चों की मां है. उसकी अपने पति से प्रेमी को घर में साथ रखने की मांग थी, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया.

बहुचर्चित जग्गी हत्याकांड : हाईकोर्ट से आया फैसला, 28 आरोपियों की उम्रकैद की सजा बरकरार

यह मामला गोरखपुर के पिपराइच थाना क्षेत्र का है, जहां बुधवार दोपहर करीब 12 बजे महिला घर से निकली और बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इसके बाद वहां हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया. कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. दरअसल, तीन बच्चों की मां को एक शख्स से प्यार हो गया, जब पति ने इसका विरोध किया तो महिला गुस्से में आ गई और बिजली के खंभे पर चढ़ गई. इसके बाद उसने 11 हजार केवीए के हाईटेंशन तार को कस कर पकड़ लिया. गनीमत रही कि उस वक्त लाइटें बंद थीं, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा.

एकतरफा प्यार में लड़का-लड़की को मारी गोली, युवक ने खुद को भी किया शूट, तीनों की मौत

महिला अपने प्रेमी को घर में रखने की जिद कर रही थी

स्थानीय लोगों ने बताया कि 34 साल की इस महिला का अफेयर चल रहा है और उसकी अपने पति से अनबन भी चल रही है. उनके पति का नाम राम गोविंद है, जिनकी उम्र 35 साल है. घर चलाने के लिए वह मजदूरी करता है. यह महिला अपने प्रेमी को घर में साथ रखने की जिद पर अड़ी थी, जिसके चलते सड़क पर मारपीट हो गई. इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बिजली विभाग से बात की और उन्होंने आकर महिला को समझा-बुझाकर नीचे उतारा.

 

क्या कहती है पुलिस?

इस मामले में पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पारिवारिक कलह का पता चल रहा है. पिपराइच थाना प्रभारी अमित शर्मा ने बताया कि सूचना के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो महिला बिजली के खंभे पर चढ़ी हुई थी. पहली नजर में यह पारिवारिक विवाद लग रहा है. इसके बाद महिला को समझाकर बिजली विभाग की टीम की मदद से नीचे उतारा गया. फिलहाल महिला सुरक्षित है और उसे उसके पति के साथ घर भेज दिया गया है. इस मामले में किसी की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है।रखपुर में ‘बसंती’ अपने ‘वीरू’ के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गई. ये ‘बसंती’ अकेली नहीं बल्कि एक शादीशुदा महिला और तीन बच्चों की मां है. उसकी अपने पति से प्रेमी को घर में साथ रखने की मांग थी, जिसे पति ने मानने से इनकार कर दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments