Thursday, June 13, 2024
Homeदेशफरहान अख्तर 21 फरवरी को शिबानी दांडेकर के साथ करेंगे शादी, जावेद...

फरहान अख्तर 21 फरवरी को शिबानी दांडेकर के साथ करेंगे शादी, जावेद अख्तर ने किया कंफर्म

मुंबई। बॉलीवुड Bollywood अभिनेता-निर्देशक फरहान अख्तर farhan akhtar 21 फरवरी 2022 को अपनी लेडी लव शिबानी दांडेकर के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कथित तौर पर यह जोड़ी तीन साल से अधिक समय से रिश्ते में है। बॉलीवुड में इस बात की चर्चा है कि इस जोड़े की कोर्ट मैरिज होगी। ऐसा बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर के पिता जावेद अख्तर के खंडाला वाले फार्म हाउस पर शादी होने वाली है।

जावेद अख्तर ने  javed akhtar इस अपडेट की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, “हां, शादी हो रही है। शादी की तैयारियों का ध्यान वेडिंग प्लानर की तरफ से रखा जा रहा है। उन्होंने आगे कहा, “स्थिति को ध्यान में रखते हुए यह स्पष्ट है कि हम बड़े पैमाने पर किसी इवेंट को अंजाम नहीं सकते हैं। इसलिए हम केवल कुछ लोगों को बुला रहे हैं। यह एक बहुत ही सिंपल होने वाला है। अभी तक तो किसी को इनवाइट नहीं किया गया है।”

अपनी होने वाली बहू शिबानी shibani dandekar के बारे में बात करते हुए अख्तर ने कहा, “वह बहुत अच्छी लड़की है। हम सभी उसे बहुत पसंद करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि फरहान और उसकी बहुत अच्छी बनती है, जो बहुत अच्छी बात है। शिबानी और फरहान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे के लिए प्यार को जाहिर करने में कतराते नहीं हैं। यह जोड़ी अक्सर इंस्टाग्राम पर मस्ती भरी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। हजार

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments