Thursday, May 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़'बचपन का प्यार' फेम सहदेव दिरदो एक्सीडेंट के बाद पहली बार आए...

‘बचपन का प्यार’ फेम सहदेव दिरदो एक्सीडेंट के बाद पहली बार आए सामने, कही दिल छूने वाली बात

न्यूज डेस्क। ‘बचपन का प्यार’ फेम और छत्तीसगढ़ के सुकमा के रहने वाले सहदेव दिरदो का पिछले दिनों एक्सीडेंट हो गया था. सड़क हादसे में घायल होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके सिर पर गंभीर चोट की खबर सामने आई थी और सिर में टांके भी लगे थे. वहीं अब सहदेव दिरदो पूरी तरह ठीक हो चुके हैं.

एक्सीडेंट के बाद पहली बार आए दुनिया के सामने
एक्सीडेंट के बाद सहदेव दिरदो पहली बार दुनिया के सामने आए हैं. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर उन्होंने अपने समर्थकों का धन्यवाद दिया है. सहदेव ने अपने सलामती की दुआ मांगने वाले लोगों को दिल से धन्यवाद कहा है. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने खुद के बिल्कुल ठीक होने की जानकारी दी.

सहदेव दिरदो ने उनका इलाज करने वाले डॉक्टर्स का भी धन्यवाद किया है. अपने इंस्टाग्राम वीडियो में सहदेव हाथ जोड़कर डॉक्टरों और प्रशंसकों का धन्यवाद करते हुए नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह अब बिल्कुल ठीक हैं. सहदेव ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘मेरे लिए प्रार्थना करने और शुभकामनाएं देने के लिए आप सभी का धन्यवाद.’ उन्होंने डॉक्टर देवेंद्र नाइक का दिल से धन्यवाद किया है. देखें वीडियो-

https://www.instagram.com/reel/CYl0v81rdJn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=947f3a99-9fd1-474c-a430-e41b258aafad

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments