Sunday, May 26, 2024
Homeकोरबाबजट को लेकर युवा तुर्को ने दी प्रतिक्रिया: बद्री ने कहा नए...

बजट को लेकर युवा तुर्को ने दी प्रतिक्रिया: बद्री ने कहा नए भारत का रोड मैप…तो मनोज ने माना गरीबो का…

कोरबा। आम बजट को लेकर उर्जाधानी के युवा तुर्को ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि संतुल बजट से अमीर और गरीब के बीच की दूरी कम होगी।

बता दें कि केंद्र सरकार के बजट पर तरह तरह की लोग प्रतिक्रिया दे रहे है। जिसमें जिलाध्यक्ष बद्री ने कहा कि सरकार का यह रोड मैप है जो सुनहरे भविष्य के भारत का बजट है। इसी तरह भाजपा के दर्री मंडल महामंत्री मनोज यादव ने कहा कि यह बजट गरीबो के हितों को देखते हुए पेश किया गया है। इस बजट से किसानों के जीवन मे ख़ुशहाली लाएगी।बद्री अग्रवाल ने कहा कि कोई भी बजट आगामी लम्बे समय के विज़न को लेकर बनाया जाता है, मोदी सरकार ने अपने दूसरे कार्यकाल के 2022-23 वित्तीय वर्ष का बजट वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के माध्यम से संसद में रखा, लगातार कोरोना की मार झेल रहे आम जन मानस के लिए यह बजट काफी महत्वपूर्ण हैं।
भाजयुमो नेता बद्री अग्रवाल ने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह बजट सुनहरे भविष्य के भारत का बजट है। यह मजबूत भारत का रोडमैप तैयार हो रहा है। इस बजट से भारत की अर्थव्यवस्था मजबूत होगी। तथा डिजिटलाइजेशन को बढ़ावा मिलेगा। युवाओ को भविष्य में नए रोजगार के अवसर मिलेंगे वहीं स्टार्टअप से आत्मनिर्भरता बढेगी। रक्षा के क्षेत्र में भारत घरेलू कंपनियों को प्राथमिकता दे रही है, जिससे विदेशी आयात पर निर्भरता कम होगी।यह सरकार आम जनता की हितैषी सरकार है इसलिए जनहित को ध्यान में रखते हुए पिछले 2 वर्षों में सरकार ने टैक्स नही बढ़ाया है । मिडिल वर्ग के लोगो के लिए 80 लाख नए प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत होंगे। यह बजट आम गरीब, किसान, युवाओ के भविष्य को गढ़ने वाला बजट है। सड़क ,रेलवे, हवाई अड्डे, बन्दरगाह इत्यादो को विकसित करने वाला है यह बजट। वोट के लिए नही बल्कि ,चुनौतीयो से निपटने वाला व कल के भारत का बजट है। इसी तरह भारतीय जनता पार्टी दर्री मंडल के महामंत्री मनोज यादव ने 2022/23 के बजट को लेकर खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि कोरोना महामारी से सफलता पूर्वक निपटते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी ने देश की अर्थव्यवस्था को मजबूती प्रदान करते हुए इस बार जो विकट परिस्थिति में जो बजट पास किया गया है इसमें गांव गरीब वंचित शोषित सभी वर्गों एवं देश की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने वाले सभी उद्योगों एवं सभी सेक्टरों का भी ख्याल रखा गया है निश्चित ही इस बजट से आम जनता के साथ-साथ निवेशकों को फायदा होगा जिससे देश आर्थिक समृद्धि की नई ऊंचाइयों को छुएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments