Saturday, July 13, 2024
Homeदेशबार बाला के साथ 'तमंचे पर डिस्को कर रहा था युवक', वीडियो...

बार बाला के साथ ‘तमंचे पर डिस्को कर रहा था युवक’, वीडियो देख एक्शन में आई पुलिस, अब हो सकती है मुश्किल

नेशनल डेस्क। बिहार के जहानाबाद में शादी समारोह में खुल्लम खुल्ला हथियार लहराने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्टेज पर एक युवक बार बालाओं के साथ हथियार लहराते हुए दिख रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो भेलावर ओपी क्षेत्र के कनक बिगहा गांव का है और घटना 26 अप्रैल को हुई थी।

बिगहा गांव में बारात में बार बालाओं का डांस प्रोग्राम रखा गया था। स्टेज पर सभी जमे हुए थे और लड़की डांस कर रही थी, तभी एक युवक चेहरे पर गमक्षा लपेटे हुए स्टेज पर आता है बार बाला के साथ डांस करने लगता है। इस युवक के हाथ में देसी कार्बाइन (एक तरह की बंदूक) नजर आती है और युवक को उसे लहराते हुए डांस करते देखा जा सकता है। दूसरा युवक सफेद शर्ट पहने उसके साथ डांस करते नजर आ रहा है। हालांकि, लड़के के हाथ में बंदूक देखते ही बार बाला असहज हो जाती है और स्टेज में किनारे जाकर दूसरे युवक से अपनी आपत्ति जाहिर करती है।

जांच कर रही पुलिस

वीडियो में आसपास भारी संख्या में दर्शक भी देखे जा सकते हैं। इन्हीं में से किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। हालांकि,हम इस वायरल विडियो की पुष्टि नहीं करते है। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस जांच कर कार्रवाई करने की बात कह रही है। घोसी डीएसपी संजीव कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने की बात सामने आयी है। वीडियो की सत्यता की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments