Friday, June 21, 2024
Homeकोरबाबालको के जीएपी संयंत्र में हादसा एक कर्मचारी की मौत... प्रबंधन ने...

बालको के जीएपी संयंत्र में हादसा एक कर्मचारी की मौत… प्रबंधन ने दिए जांच के आदेश…

बालकोनगर, । बालको में कार्यरत ठेका कंपनी मेसर्स थाइसन समूह के कर्मचारी 55 वर्षीय अगस राम साहू की आज सुबह एक हादसे में मौत हो गई। हादसा बालको संयंत्र के ग्रीन एनोड संयंत्र में सुबह लगभग 8.30 बजे हुआ। बालको प्रबंधन ने हादसे को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ठेका कंपनी के माध्यम से दिवंगत के परिवार को उचित सहयोग का आश्वासन दिया है। संयंत्र की विभिन्न इकाइयों में बालको परिवार के सदस्यों द्वारा दिवंगत के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की गई।

प्रारंभिक जांच में यह पाया गया है कि कार्य के दौरान अगस राम साहू संयंत्र के किसी गतिमान उपकरण की चपेट में आ गए। जिस क्षेत्र में गतिमान उपकरण स्थापित है उस क्षेत्र में किसी भी व्यक्ति को जाने की अनुमति नहीं है। इस बात की जांच की रही है कि निषिद्ध क्षेत्र में अगस राम किस प्रकार पहुंचे। हादसे के बाद अगस राम को तत्काल शासकीय 100 बेड अस्पताल ले जाया गया जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की जांच के लिए प्रबंधन ने एक समिति गठित की है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बालको प्रबंधन ने कहा है कि प्रबंधन अपने प्रत्येक कार्य क्षेत्र में सुरक्षा नियमों और मानक प्रचालन प्रक्रिया के पालन के लिए कटिबद्ध है। बालको परिवार ने दिवंगत के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments