Saturday, April 13, 2024
Homeपुलिसबिलासपुर: पैसे कम पड़े तो युवती ने चुरा लिया मोबाइल, फिर दुकानदार...

बिलासपुर: पैसे कम पड़े तो युवती ने चुरा लिया मोबाइल, फिर दुकानदार ने …. 

बिलासपुर। अपने चेहरे पर मास्क लगा मोबाइल शाप पर पहुंचे युवक व युवती ने सफाई से मोबाइल चुरा कर चलते बने। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर शहर के पुराना बस स्टैंड स्थित राजीव प्लाजा में एक दुकान से युवती ने मोबाइल फोन चुराते सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दुकानदार ने उसकी तलाश की और अगले दिन उसे ढूंढ निकाला। उसे तारबाहर पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रामायण चौक निवासी अमित जोतवानी की राजीव प्लाजा में मोबाइल की दुकान है। 7 जनवरी को एक युवती, एक युवक के साथ दुकान पहुंची। दोनों ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखे थे। कर्मचारियों ने उसे कई मोबाइल दिखाए। इस बीच कर्मचारी दूसरे ग्राहकों में व्यस्त हो गए।

इस बीच मौका पाते ही युवती ने एक मोबाइल अपने पास छुपा कर रख लिया और बिना मोबाइल खरीदे जाने लगी। मोबाइल की खरीदी किए बिना जाने से कर्मचारियों को शक हुआ और उन्होंने सीसीटीवी के फुटेज को चेक किया। इसमें पता चल गया कि युवती ने एक मोबाइल फोन चुरा लिया है। 8 जनवरी को वही युवती फिर राजीव प्लाजा में दिख गई। व्यापारियों ने उसे पहचान लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस पूछताछ मैं युवती ने बताया कि उसके पास 12 हजार रुपए ही थे, जबकि वह महंगा मोबाइल खरीदना चाह रही थी। पैसे कम पड़े तो उसने मोबाइल फोन को चुरा लिया। गिरफ्तार युवती की पहचान कुदुदंड निवासी परवीन (23 वर्ष) के रूप में हुई है। वह घरेलू काम करती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments