Thursday, May 23, 2024
Homeदेशब्रेकिंग: फर्जी दस्तावेजों पर जारी कर दिए 391 मोबाइल सिम, रिटेलर पर...

ब्रेकिंग: फर्जी दस्तावेजों पर जारी कर दिए 391 मोबाइल सिम, रिटेलर पर एफआईआर

पिल्लूखेड़ा (​हरियाणा)। पिल्लूखेड़ा मंडी के रिटेलर द्वारा फर्जी दस्तावेजों के आधार पर वोडाफोन कंपनी (Vodafone) के 391 मोबाइल सिम (Mobile SIM) जारी करने का मामला सामने आया है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने वोडाफोन कंपनी के रिजिनल अधिकारी की शिकायत पर रिटेलर के खिलाफ धोखाधड़ी फर्जी कागजातों का सहारा लेने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है! पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वोडाफोन कंपनी के रीजनल अधिकारी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया की कंपनी द्वारा टेलीफोन कनेक्शन की सुविधाएं उपलब्ध कराई जाती है। पिल्लूखेड़ा मैसर्स संसार मोबाइल शॉप रक्षित करियाना स्टोर को सिम सेल प्वाइंट बनाया गया था। जुलाई 2022 से सितंबर 2022 तक 391 ऐसे कनेक्शन पाए गए। जिनके सिम फर्जी दस्तावेजों पर दिए गए थे। आवेदनों पर फोटो सिम धारक की लगी हुई थी। लेकिन अन्य दस्तावेजों यानी आईडी प्रूफ तथा नाम पत्तों में काफी भिन्नता थी। जोकि नियमों के खिलाफ है।

रिटेलर ने कंपनी की शर्तों तथा नियमों के खिलाफ जाकर फर्जी दस्तावेजों पर मोबाइल सिम जारी किए। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने वोडाफोन कंपनी के रीजनल अधिकारी की शिकायत पर पिल्लूखेड़ा के मैसर्स संसार मोबाइल शॉप रक्षित किराना स्टोर के खिलाफ धोखाधड़ी फर्जी कागजातों का सहारा लेने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पिल्लूखेड़ा थाना के जांच अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि कंपनी के रीजनल अधिकारी की तरफ से शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर रिटेलर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments