Thursday, May 23, 2024
HomeUncategorizedभाजपा का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे... जब तेवर दिखाते हुए पुलिस...

भाजपा का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे… जब तेवर दिखाते हुए पुलिस से भिड़ गया शख्स और…

न्यूज डेस्क। उत्तर प्रदेश के मेरठ में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में खुद को भाजपा का पार्षद बताते हुए एक शख्स पुलिस वालों से उलझता नजर आ रहा है. वीडियो में वह शख्स कह रहा है कि मैं भाजपा का पार्षद हूं, मेरा चालान काटोगे. इसी के साथ वह पुलिस वालों को धमकी भी देता है, जबकि पुलिस वाले कहते सुनाई दे रहे हैं कि आपने हेलमेट नहीं लगाया है.

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो में दिखने वाले व्यक्ति का नाम मनोज सैनी बताया जा रहा है. उसकी पत्नी रेनू मेरठ के खजौली वार्ड नंबर 38 से भाजपा से पार्षद पद के लिए चुनाव लड़ी थीं. बताया जा रहा है कि वह चुनाव हार गईं. इसके बावजूद मनोज सैनी खुद को पार्षद बताते हुए पुलिसकर्मियों को धमकी देने लगा.

वायरल वीडियो मेरठ के कैंट इलाके का बताया जा रहा है. यहां हेलमेट लगाना अनिवार्य कर दिया गया है. इसी को लेकर पुलिस चेकिंग अभियान चला रही थी. इसी बीच स्कूटी से जाते हुए मनोज को पुलिस ने रोका और हेलमेट न लगाने की बात कही. पुलिस ने मनोज से लाइसेंस मांगा, उन्होंने लाइसेंस भी नहीं दिखाया. वीडियो में मनोज को सुना जा सकता है, जिसमें कहा कि ‘यहां से आधा किलोमीटर दूर नगर निगम है और मेरा हेलमेट वहीं रखा है. मैं भाजपा का पार्षद हूं, तुम मेरा चालान काटोगे.’

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments