Friday, June 21, 2024
Homeदेशमथुरा के वृंदावन में यूपी पुलिस अधिकारी ने दिखाई ऐसी भक्ति, गले...

मथुरा के वृंदावन में यूपी पुलिस अधिकारी ने दिखाई ऐसी भक्ति, गले में माला डालकर बोले- जय श्री कृष्ण…

न्यूज डेस्क । यदि आप किसी कठिन परिस्थिति से गुजर रहे हैं और चाहते हैं कि कुछ ऐसी चीज देख ली जाए, जिससे आपका मूड पहले के मुताबिक थोड़ा अच्छा गुजर जाए तो आपको इंटरनेट पर वायरल होने वाले एक वीडियो को जरूर देखना चाहिए. जब भी आप भक्तिभाव में डूबे होते हैं तो पूरी दुनिया आपके सामने छोटी लगने लगती है और आप अपने सभी कष्टों को भूलकर उसी में ही रम जाते हैं. वर्तमान में आपके लिए सबकुछ वहीं हो जाता है. सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आपका भी मन प्रसन्न हो जाएगा.

पुलिस वाले ने वृंदावन में किया बेहद शानदार नृत्य

फिलहाल, एक वीडियो जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी चर्चा पैदा कर रहा है, वह उत्तर प्रदेश के एक पुलिस वाले को एक मंदिर में भगवान कृष्ण के भजन पर पूरी भक्ति के साथ नाचते हुए दिखाता है. फुटेज को ट्विटर पर शेयर किया गया और इसे 182k से ज्यादा बार देखा गया है. पुलिस वाले को आप भक्ति में बिल्कुल संलिप्त देख सकते हैं. पुलिस वाले ने आंख बंद करके वृंदावन में जाकर खूब डांस किया. उसे देखकर लोगों का मन बिल्कुल ठंडा हो गया और इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया.

भक्तिमय में डूबे हुए दिखाई दिए पुलिसकर्मी

15-सेकंड की क्लिप में पुलिसकर्मी को दिखाया गया है, जो अपनी पुलिस की वर्दी पहने हुए है, एक मंदिर में भगवान कृष्ण के भजन पर उत्साह से नाच रहा है. डांस करते हुए पुलिस वाले की भक्ति आपको वीडियो को बार-बार देखने के लिए मजबूर कर देगी. इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी मन हल्का हो जाएगा. वीडियो को एक कैप्शन के साथ शेयर किया गया है, जिसमें लिखा, “मथुरा-वृंदावन के मंदिर @Uppolice में. एक दरोगा का वीडियो सामने आया जिसमें वह भगवान कृष्ण की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. हरे कृष्णा की जय.”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments