Thursday, May 23, 2024
Homeदेशमहिला ने पति को बेचने के लिए निकाला विज्ञापन, कहा- बिका हुआ...

महिला ने पति को बेचने के लिए निकाला विज्ञापन, कहा- बिका हुआ माल वापस नहीं होगा

नई दिल्ली। अपने पति की एक हरकत से नाराज महिला ने उसे बेचने के लिए इश्तिहार निकाल दिया। मजे की बात ये है कि पति को बेचने के लिए ऑनलाइन विज्ञापन देने वाली महिला ने कोई ‘रिटर्न पॉलिसी’ भी नहीं रखी।

मामला आयरलैंड का है। एक आयरिश महिला ने अपने पति को एक ऑनलाइन नीलामी पर साइट पर बेचने के लिए विज्ञापन दिया है। बेचारे पति का कसूर बस इतना था कि जब वह मछली पकड़ने के लिए गया तो वह अपनी पत्नी को साथ नहीं ले गया और उसे बच्चों के साथ घर पर ही छोड़ गया।

न्यूजीलैंड में ट्रेडमी साइट (ईबे की तरह) पर दिए गए विज्ञापन में, महिला ने अच्छी डील हासिल करने के लिए अपने पति के फायदे और नुकसान के बारे में भी बताया है। लिंडा मैकएलिस्टर के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने अपने विज्ञापन में उल्लेख किया है कि उसका पति जॉन 37 साल का है, उसकी लंबाई 6 फुट 1 इंच है और वह एक गाय पालने वाला किसान है।

पति की हरकतों के नाराज पत्नी

इस दंपति ने 2019 में आयरलैंड में शादी की थी, और वर्तमान में अपने दो लड़कों – एक 4 साल और 6 साल – के साथ न्यूजीलैंड में रहते हैं। स्कूल की छुट्टियों के दौरान जॉन मछली पकड़ने के लिए गया था और अपने बच्चों की देखभाल के वास्ते पत्नी को घर पर ही छोड़कर चला गया। पति की हरकत के नाराज महिला ने अपने पति को बिक्री के लिए डालने का फैसला किया।

कहा- बिका हुआ माल वापस नहीं होगा

रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने विज्ञापन में लिखा कि वह वफादार रहेगा बशर्ते उसे खिलाया-पिलाया जाता रहे। अपने पति की खूबियां बताते हुए महिला ने कहा कि उसे शूटिंग और फिशिंग पसंद है, वह एक किसान भी है।

महिला ने कहा, “जॉन नई जगह में परेशान हो सकता है लेकिन वह अपने आप में खुश रहता है, वह बहुत अच्छा है।” इसके अलावा उसने ये भी शर्त रखी कि ये बिक्री फाइनल होगी और इसमें कोई रिटर्न या एक्सचेंज पॉलिसी नहीं होगी। यानी बिका हुआ माल वापस नहीं होगा।

12 महिलाओं ने खरीदने में दिखाई दिलचस्पी

बिक्री पर रखे गए पति ने खूब ध्यान अकर्षित किया। विज्ञापन को कई महिलाओं ने गंभीरता से लिया और 12 महिलाओं ने इसमें खरीदने के लिए इंटरेस्‍ट दिखाया। हालांकि जैसे ही बोली लगनी शुरू हुई उसके कुछ ही घंटों बाद Trade Me ने इसे अपनी साइट से हटा दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments