Saturday, July 27, 2024
Homeपुलिसमुंबई का छुटभइया रायपुर से गिरफ्तार, तेलीबांधा में किराए के मकान में...

मुंबई का छुटभइया रायपुर से गिरफ्तार, तेलीबांधा में किराए के मकान में छुपा था कारोबारी पर गोली चलाने वाला बदमाश

रायपुर। रायपुर पुलिस के साथ मुंबई पुलिस की टीम ने शहबाज रुबाब नाम के बदमाश को गिरफ्तार किया है। शाहबाज ने अपने साथियों के साथ मिलकर 5 जनवरी को मुंबई के गोवंडी इलाके में 50 साल के व्यापारी पर गोलियां चलाई थी।

शहबाज अपने दो साथियों के साथ मुंबई में हफ्ता वसूली करने के इरादे से व्यापारी को धमकाने गया था। हफ्ता ना मिलने की वजह से चाकू और तलवार से व्यापारी पर वार किया। जिसमें वह घायल हो गया। इसके बाद लोगों को डराने के मकसद से उसने फायरिंग भी की थी।

रायपुर में आकर छुपा मुंबई का बदमाश

इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रायपुर आकर एक किराए के मकान में रह रहा था। तेलीबांधा इलाके से पुलिस की टीम ने इसे गिरफ्तार किया है। शहबाज के साथ इरफान और इसरार नाम के युवकों को भी पकड़ा गया है ।

हफ्ता वसूली करता है गैंग

शहबाज के खिलाफ कारोबारी यूनुस खान के बेटे ने मुंबई देवनार थाने में FIR करवाई थी। ये बदमाश मुंबई के गोवंडी के डॉक्टर जाकिर नगर के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, शिकायतकर्ता छात्र सैफ खान (19) अपने पिता की शॉप पर बैठा था, तभी शहबाज और उसके साथी इसकी दुकान पर रंगदारी मांगने आए थे और मना करने पर उन्होंने सैफ और उसके पिता पर तलवार और चाकू से हमला कर दहशत फ़ैलाने का प्रयास किया था। वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी।

देवनार पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सावलाराम आगवणे ने टीम बनाकर इन बदमाशों की तलाश शुरू की थी। रायपुर के एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि जिस मकान में शहबाज रह रहा था उसके मालिक से भी पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments