Monday, May 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया अनुपूरक बजट, शोरगुल के बीच गर्भ...

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पेश किया अनुपूरक बजट, शोरगुल के बीच गर्भ गृह में विपक्ष ने शुरु किया…रघुपति राघव राजा राम, सदन कल तक के लिए स्थगित

रायपुर। विधानसभा के बजट सत्र के दौरान गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्षी सदस्यों के हंगामे के बीच अनुपूरक बजट प्रस्तुत किया। संबोधन के दौरान शोरगुल मचाते हुए विपक्षी सदस्यों ने गर्भगृह में उतरकर रघुपति राघव राजा राम भजन गाना शुरू कर दिया। हंगामे की बीच सदन शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दी गई।

शोरगुल के बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। बघेल ने कहा, जनता जानती है कि झीरम घाटी का असली दोषी कौन हैं. जब हम जाँच के लिये आगे बढ़ते हैं तो यही लोग कोर्ट चले जाते हैं, याचिका लगाते हैं।

बघेल ने सवाल उठाया कि बीजेपी के नेताओं की हत्या मामले में हमारे डीजी ने केंद्र सरकार को एनआईए जाँच के लिये चिट्ठी लिखी, क्यों जाँच नहीं कराई जाती। ये बस्तर में हुई हत्या पर राजनीति करना चाहते हैं।

भूपेश बघेल ने कहा कि 15 सालों तक रमन सिंह माता कौशल्या का मंदिर झांकने तक नहीं गए। हमने माता कौशल्या का मंदिर बनवाया। ये लोग ठीक से हनुमान चालीसा तक नहीं पढ़ पाते।

स्थगन प्रस्ताव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अनुपूरक बजट जिस दिन आता है, उस दिन स्थगन नहीं लगता, क्या इन्हें पता नहीं. जो मुद्दा ये उठा रहे हैं, ये ठिकने वाला नहीं है। ये घड़ियाली आंसू बहाने वाले लोग हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments