Saturday, April 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़मूणत ने कहा- कांग्रेसी गलतफहमी में न रहें, बृजमोहन और मैं मिलकर...

मूणत ने कहा- कांग्रेसी गलतफहमी में न रहें, बृजमोहन और मैं मिलकर …..पूर्व मंत्री का एक और विवादित वीडियो आया  सामने, कांग्रेस बोली.अपना खो बैठे हैं सरकारी खर्चें पर इलाज की जरूरत

रायपुर। प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने मंगलवार को शहर जिला भाजपा की बैठक में कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा, कांग्रेसियों गलतफहमी में मत रहो, मैं और बृजमोहन भैया एक साथ निकलेंगे तो सबकी धनिया बो देंगे।

जब मूणत की बोलने की बारी आई तो उन्होंने कहा, कुछ लोग लगातार मेरे और बृजमोहन अग्रवाल के बीच गलतफहमी पैदा करने के प्रयास में जुटे हैं, लेकिन ये लोग जान लेें उनका प्रयास कभी सफल नहीं होगा। हम दोनों भाई जब मिलकर साथ निकलेंगे तो सबकी धनिया बो देंगे। उनके इतना कहते ही बृजमोहन अग्रवाल और राजेश मूणत के जिंदाबाद के नारे लगने लगे।

पूर्व मंत्री अपना खो बैठे हैं: कांग्रेस

इधर इस मामले में कांग्रेस के प्रवक्ता आरपी सिंह ने बयान जारी कर कहा है कि पूर्व मंत्री अपना खो बैठे हैं। सड़क पर खुलेआम सतनामी और आदिवासी समाज को मां बहन की गालियां देने, पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ झूमा झटकी व अभद्र व्यवहार करने के बाद अब भाजपा कार्यालय में कांग्रेस जनों के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। मैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से शासकीय खर्च पर राजेश मूणत के मानसिक इलाज की मांग करता हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments