Saturday, July 27, 2024
Homeपेज 3ये क्या हवा चली और उड़ गई Shilpa Shetty की ड्रेस, लोग...

ये क्या हवा चली और उड़ गई Shilpa Shetty की ड्रेस, लोग बोले-‘जानबूझ के…

मुंबई। Shilpa Shetty Oops Moment: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में ज़रूर रहती हैं। अपने हुस्न और अपनी अदाओं से लोगों को मदहोश करने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों ‘इंडिया गॉट टैलेंट’ में जज की भूमिका निभाती हुईं नज़र आ रही हैं।

शिल्पा फैशन और स्टाइल के मामले में भी बहुत आगे रहती हैं मगर कभी कभार उन्हें अपने ड्रेस की वजह से परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। इस बार शिल्पा (Shilpa Shetty Viral Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो ऊप्स मोमेंट (Shilpa Shetty Oops Moment) का शिकार होते बाल-बाल बचती हुई नज़र आ रही हैं।

दरअसल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में शिल्पा पपराजी को पोज़ देती हुईं दिख रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा को हवा के झोंके ने परेशान कर दिया है। वीडियो में शिल्पा वन पीस ड्रेस और चश्मे में दिखाई दे रही हैं।

जैसे ही शिल्पा कैमरे के सामने पोज़ देने जाती हैं हवा से उनकी ड्रेस ऊपर उड़ने लगती है। एक बार नहीं कई दफा शिल्पा अपने ड्रेस को संभालती हुईं नज़र आती हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है लोग इस वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल भी कर रहे हैं।

लिंक
https://www.instagram.com/reel/CZeByr7lZ4S/?utm_source=ig_web_copy_link

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments