Sunday, May 26, 2024
Homeदेशये बुजुर्ग महिला लोगों को बुला बुलाकर बांटने लगी पैसे, वजह जानकर...

ये बुजुर्ग महिला लोगों को बुला बुलाकर बांटने लगी पैसे, वजह जानकर भावुक हो जाएंगे आप, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली। इंटरनेट पर अक्सर कई ऐसे वीडियो वायरल हो जाते हैं जिन्हें लोग खूब देखते हैं और कमेंट्स भी करते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। स्टोर कैशियर के साथ लॉटरी की कीमत शेयर करने वाली 86 साल की एक महिला का वीडियो है, जिसने उसे टिकट बेचा था। वीडियो को हेइडी फॉरेस्ट ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस क्लिप को 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

पोस्ट के कैप्शन के मुताबिक, स्टोर कैशियर ने इस हफ्ते की शुरुआत में मैरियन फॉरेस्ट नाम की महिला को लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कहा। मैरियन ने टिकट खरीदा और यह भी कहा कि अगर उसे 500000 डॉलर जीतने हैं तो वह कैशियर की देखभाल करेगी। हालांकि बुजुर्ग महिला ने 300 डॉलर जीते और कैशियर से किए गए वादे को पूरा किया। छोटे वीडियो में वह गुब्बारे और एक लिफाफा लेकर स्टोर में एंटर करती है।

ये सुनकर कैशियर खुश होता है और मैरियन को गले लगा लेता है। जबकि अन्य कस्टमर ताली बजाते और जयकार करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्ट के मुताबिक,  86 साल की दादी मैरियन इस हफ्ते की शुरुआत में एक स्टोर में गईं और कैशियर ने उन्हें लॉटरी टिकट खरीदने के लिए कहा। उसने कहा, ठीक है अगर मैं जीत जाती हूं तो मैं तुम्हारा ख्याल रखूंगी। मैरियन ने अपनी बात रखी। उसने कैशियर के साथ अपनी जीत के पैसे को शेयर किया।

वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की तारीफ की। एक यूजर ने कमेंट किया, इन दोनों को हर कीमत पर सुरक्षित रखें। एक अन्य ने कहा कि महिला की ईमानदारी गजब की है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments