रात के अंधेरे में बुलेट पर अकेली निकली लड़की, फिर जो हुआ देखकर खुली रह जाएंगी आंखें

0
570

Girl on Bullet Bike Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़की रात के अंधेरे में अकेले बुलेट बाइक चलाती दिखाई दे रही है. इस दौरान लड़की बिना हेलमेट और एक हाथ छोड़कर बुलेट बाइक चला रही है. जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं. कई लोग लड़की को दबंग बता रहे हैं तो कई लोग बुलेट बाइक चलाने को लेकर लड़की की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

रात के अंधेरे में अकेले बुलेट लेकर निकली लड़की
बुलेट बाइक को लेकर युवाओं में अलग ही क्रेज देखने को मिलता है. कई लोग बुलेट चलाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. इसमें लड़कियां भी पीछे नहीं हैं. आपने भी लड़कियों को बाइक चलाते हुए इंस्टाग्राम रील्स वीडियो देखा होगा. इन वीडियो को व्यूज भी काफी मिलते हैं. ऐसे वीडियो को इंटरनेट यूजर्स काफी पसंद करते हैं और वीडियो झट से वायरल हो जाती है.

हालांकि इस वीडियो में लड़की का ऐसे बिना हेलमेट और एक हाथ छोड़कर बुलेट चलाते हुए देखकर कुछ यूजर्स भड़क गए हैं. वीडियो में लड़की की कुछ बातें सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आ रही हैं. इंटरनेट यूजर्स इस लड़की को कमेंट के माध्यम से तरह-तरह की नसीहतें दे रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि एक हाथ छोड़कर गाड़ी चलाना सही नहीं है, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के लिए लड़की पर जुर्माना लगाना चाहिए. देखें वीडियो-

https://www.instagram.com/p/CZBcfu6hbAy/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो देखकर भड़के लोग
वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की जींस और जैकेट पहनकर अंधेरी रात में अकेले बुलेट लेकर निकलती है. वह बुलेट को फुल स्वैग के साथ चलाती दिखाई देती है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बिना हेलमेट बुलेट चलाते उसके बाल लहरा रहे हैं. वहीं वह एक हाथ से ही बुलेट बाइक को कंट्रोल करती दिखाई दे रही है. इस दौरान लड़की स्माइल करती भी नजर आ रही है. वीडियो में बाइक की स्पीड भी अच्छी-खासी नजर आ रही है. वीडियो में देख सकते हैं कि लड़की हंसते हुए फुट गार्ड पर पैर रखे हुए है, जिससे गाड़ी का बैलेंस बिगड़ सकता था.