Monday, April 22, 2024
Homeपेज 3विदेशी फ़िल्म की शूटिंग के लिए चंदखुरी आई हीरोइन को भाया...

विदेशी फ़िल्म की शूटिंग के लिए चंदखुरी आई हीरोइन को भाया छत्तीसगढ़िया अंदाज.. मददगार इंडियन पर बेस्ड है मूवी…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी से लगे चंदखुरी में विदेशी कलाकारों का जमावड़ा लगा। लाइट, कैमरा, एक्शन के माहौल के बीच ग्रामीण इलाके में विदेशी फिल्म की शूटिंग पूरी की गई।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने बताया न्यूजीलैंड से आए विदेशी कलाकारों ने स्थानीय लोगों, बच्चों कलाकारों के साथ खूब मस्ती की। शूटिंग के बीच – बीच में डांस भी किया करते थे। छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया यह कहकर स्थानीय लोगों के साथ मजे किया करते थे।

3 – 4 दिनों के शेड्यूल के बाद अब यह टीम चंदखुरी से न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है। फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अमित जैन ने बताया कि फिल्म भारतीयों के मददगार होने की आदत पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी में भारतीय लोगों की ऐसी ही आदत को दिखाया गया है।

इन हिस्सों में शूट हुई मूवी
न्यूजीलैंड की यह शॉर्ट फिल्म रायपुर से लगे चंदखुरी कौशल्या मंदिर कैंपस में शूट की गई । बाहरी हिस्से में टीम ने अपना सेट लगाया था । इसके अलावा आरंग के बस स्टॉप और कुछ ग्रामीण हिस्सों में शॉट फिल्म के सीन शूट किए गए हैं।

विदेशी हीरोइन का देसी लुक
फिल्म के कलाकार जॉर्ज मैसन, फोनिक्स कुनौली को छत्तीसगढ़िया देसी अंदाज काफी पसंद आया । शूट के दौरान वक्त निकालकर यह सभी इंडियन गानों पर डांस किया करते थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments