Wednesday, February 28, 2024
Homeक्राइमव्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या..ब्यापारियों में हड़कंप...

व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या..ब्यापारियों में हड़कंप…

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, रायपुर में दिनदहाड़े गोली चली है, जहां युवक ने व्यापारी को गोली मारी है। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। इस फायरिंग में व्यापारी के हाथ में गोली लगी है, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला तेलीबंधा थाना क्षेत्र का है। आज लगभग 11:30 बजे गोली चलने की घटना हुई है। आरोपी अमन शर्मा जो कि सुंदरगढ़ उड़ीसा से आया है। उसने रायपुर निवासी संदीप कुमार (नल व्यापारी) के ऊपर गोली चला दी। जिससे व्यापारी घायल हो गया है,उसे इलाज के लिए भेजा गया है। घटना की सूचना पर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल, सिटी एएसपी लखन पटले सहित बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि, पुलिस ने इस मामले एक आरोपित को पकड़ लिया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है और आरोपित से पूछताछ कर रही है। यह मामला तेलीबंधा थाना क्षेत्र का है।

पुलिस ने आरोपित को कट्टे के साथ पकड़ लिया गया है। घटनास्थल में पुलिस अधीक्षक सहित स्‍थानीय थाना की पुलिस मौजूद है। पुलिस ने बताया कि आरोपित अमन शर्मा ओडिशा के सुंदरगढ़ का रहने वाला है। आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपित से घटना के कारण के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments