Friday, May 24, 2024
Homeदेशशादी बदला मातम में, भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख...

शादी बदला मातम में, भांजे की शादी में सिर पर मटकी रख नाच रहा था मामा..अचानक गिरा और हो गई मौत-Video

न्यूज डेस्क। झुझुनूं जिले के नवलगढ़ इलाके से खबर है। भांजे और भांजी की शादी में भात भरने आए मामा की नाचने के दौरान दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। घटना तीन दिन पहले की है, लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो अब वायरल हो रहा है। इस घटना के बाद से शादी के घर में मातम छाया हुआ है। मृतक के घर और बहन के घर में डीजे की नहीं रोने की आवाजें आ रही हैं।

 

दरअसल नवलगढ़ इलाके में नवगढ़ क्षेत्र के रहने वाले 53 साल के कमलेश कुमार ढांका की मौत हो गई। कमलेश और उनका पूरा परिवार, एवं तीनों भाईयों और उनका पूरा परिवार बहन के यहां शादी में आए थे। कमलेश की भांजी दीपिका की शादी 19 अप्रेल को थी। शादी धूमधाम से हुई। मामा पक्ष ने दिल खोलकर भात भरा। उसके बाद भांजे पंकज की शादी 21 अप्रेल को थी। इस शादी में भी भात का कार्यक्रम चल रहा था। 21 तारीख को ही भात भी रखा गया था।
भात कार्यक्रम में परिवार के सदस्यों के साथ नाचने के दौरान कमलेश को हार्ट अटैक आया और उन्होनें दम तोड़ दिया। परिजन अस्पताल लेकर भी दौड़े, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कमलेश ढांका सिर पर मटकी रखकर डांस करने के मामले में काफी चर्चित थे।

21 अप्रेल को भांजे की शादी से ठीक पहले मामा की अर्थी निकाली गई और उनका अंतिम संस्कार किया गया। उसके बाद भांजे की शादी की रस्म भर की गई। शादी का पूरा लवाजमा, तामझाम…. सब धरा रह गया। दुल्हन पक्ष से भी चुनिंदा लोग ही शादी में बुलाए गए। इस घटना के बाद अब वीडियो वायरल हो रहा है। कमलेश ढाका के तीन बच्चे हैं। जिनमें दो बेटियों की शादी हो चुकी है। एक बेटा है जो पढ़ाई कर रहा है। कमलेश कुमार एक गैस एजेंसी में काम करते थे। पूरी तरह से फिट थे। पुरानी कोई भी बीमारी नहीं थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments