Friday, June 21, 2024
Homeदेशसंपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप, पुलिस आई तो पैंट्रीकार के फ्रीजर में...

संपर्क क्रांति एक्सप्रेस में रेप, पुलिस आई तो पैंट्रीकार के फ्रीजर में जाकर छिप गया था आरोपी

भोपाल। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की रहने वाली 21 साल एक युवती के साथ कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस (Karnataka Sampark Kranti Express) में बलात्कार का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस जब ट्रेन में पहुंची तो आरोपी पैंट्रीकार के फ्रीजर में जाकर छिप गया। हालांकि पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर हवालात में भेज दिया।

युवती ने इस संबंध में भोपाल में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस में दर्ज शिकायत में लड़की ने बताया कि वह दिल्ली से मुंबई जा रही थी, रास्ते में कई लोगों ने उससे कहा कि अकेली लड़की इस तरह अकेले मुंबई जाना सुरक्षित नहीं। उनकी बातें सुनकर वह भी डर गई और फिर दिल्ली वापस लौटने के लिए किसी ट्रेन में सवार हुई। हालांकि उस ट्रेन में काफी भीड़ थी, इसलिए वह भुसावल रेलवे स्टेशन पर उतर गई।

लड़की ने बताया कि वह फिर वहां से यशवंतपुर से निजामुद्दीन जाने वाली कर्नाटक संपर्क क्रांति एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हो गई। उसके पास इस ट्रेन में कोई रिजर्वेशन नहीं था, इसलिए वह कोच के अंदर फर्श पर कंबल बिछाकर सो गई। रात करीब 8 बजे नीली शर्ट पहने एक युवक वहां आया और उसे जगाकर पैंट्रीकार के बाहर जाकर सोने के लिए कहते हुए वहां से चला गया।

FIR के मुताबिक, ‘कुछ देर बाद वही युवक फिर आया और उसे जबरन पैंट्रीकार के अंदर खींच ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती के शोर मचाने पर आरोपित ने उसे मारा-पीटा और चलती ट्रेन से नीचे फेंकने की धमकी देकर भगा दिया। इसके बाद वह रोती हुई दूसरे डिब्बे में चली गई और वहां दूसरे यात्रियों को घटना की जानकारी दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments