Monday, April 22, 2024
Homeदेशसड़क पर हर एक को खुलेआम गले लगने का चांस दे रहीं...

सड़क पर हर एक को खुलेआम गले लगने का चांस दे रहीं ये एक्ट्रेस, आपके पास भी है मौका

नई दिल्ली: कहते हैं कि किसी को भी गले लगाने से आप पॉजिटिविटी और प्यार का भाव बढ़ाते हैं. कई बार ये जादू की झप्पी सामने वाले के लिए किसी दवा से कम काम नहीं करती. ऐसा ही प्यार इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) फैला रही हैं. जिसका सबूत सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो है.

फ्री में लगा रहीं लोगों को गले
सोशल मीडिया पर ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस हाथ में एक बैनर पकड़े हुए हैं जिसके ऊपर लिखा है Free Hugs. इस टैग को हाथ में पकड़े ऋचा चड्ढा मुंबई की सड़कों पर घूम रही हैं और सभी को एक एक करके अपने गले लगने का मौका दे रही हैं. वो भी एकदम फ्री.
https://www.instagram.com/reel/CaExBU3qb4l/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b58efbed-30db-4eb5-b7e3-b9b040db39f8

हर उम्र के लोगों को लगा रहीं गले
इस वीडियो में आप देखेंगे कि ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सड़क पर खड़ी हुई हैं और हर उम्र के लोगों को अपने गले लगा रही हैं. वहीं कुछ लोगों से वो कुछ कहते हुए भी नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को इस तरह देख कई लोग उनके पास आकर उनके गले लग रहे हैं और एक्ट्रेस हर एक को खुशी से अपने गले लगाकर जादू की झप्पी दे रही हैं.

सड़क पर बिल्ली के साथ हुई थीं स्पॉट
इससे पहले ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) सड़क पर बिल्ली के साथ स्पॉट हुई थीं. खास बात है कि एक्ट्रेस के लुक से ज्यादा उन्होंने जिस बैग में बिल्ली को रख रथा था उसकी चर्चा ज्यादा हुई. ऋचा ने एक ट्रांसपेरेंट बैग कैरी किया हुआ था जिसके अंदर उनकी पालतू बिल्ली आराम से बैठी हुई थी. एक्ट्रेस को इस तरह से बिल्ली वाले बैग के साथ देखकर इसकी चर्चा होने लगीं.

‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ में आई थीं नजर
ऋचा चड्ढा आखिरी बार वेब सीरीज ‘द ग्रेट इंडियन मर्डर’ (The Great Indian Murder) में नजर आई थीं. इसमें ऋचा ने डीसीपी सुधा भारद्वाज का रोल निभाया था. ये वेब सीरीज 4 फरवरी 2022 को रिलीज हुई है. इसे आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments