Thursday, May 23, 2024
Homeदेशसिद्धू बोले. केजरीवाल की गिरगिट, जानें किस बात पर गरम हो गए...

सिद्धू बोले. केजरीवाल की गिरगिट, जानें किस बात पर गरम हो गए गुरु

चंडीगढ़। पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले नवजोत सिंह सिद्धू ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने केजरीवाल को गिरगिट और थूक के चाटने वाला बताया है। इसके अलावा उनके ऊपर नकल करने का भी आरोप लगाया। सिद्धू ने ये आरोप एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान दिल्ली सीएम पर लगाए।

सिद्धू ने कहा कि नाम से बड़ी संपदा कोई और नहीं है। नाम ही प्रेरणा होती है। बाबा ने मुझे एक ही चीज सिखाई. जिन्होंने वोट दिया उनका विश्वास न टूटे। राजनीति धंधा नहीं होनी चाहिए। गंदी हो गई है, मैली हो गई है। अगर चरित्र अच्छा है तो सफेद चादर लेकर काजल की कोठरी से भी बाहर निकला जा सकता है।

‘केजरीवाल चाहते थे आप जॉइन कर लूं’

सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल लूर-लूर करते घूमते थे कि सिद्धू आम आदमी पार्टी में आ जाएं। डेप्युटी सीएम का भी लालच दिया। पूछना चाहता हूं कि आपकी किस बात पर पंजाब विश्वास करे। आपने कहा कि महिलाएं 18 साल से ऊपर हो जाएं तो 1 हजार रुपये देंगे। दिल्ली में कितनी महिलाओं को एक हजार रुपये दे दिए। एक भी पंजाबी महिला कैबिनेट में नहीं है।

‘नकल के लिए चाहिए अकल’

एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली मॉडल झोले में लेकरक आए थे। वह झोले से गिर गया तो अब पंजाब मॉडल भर लिया। नकल के लिए अकल चाहिए। वह पल में तोला-पल में माशा, हो जाते हैं। किसानों के लिए क्या किया? उद्योग को 14 रुपये में बिजली देते हैं, हम 9 रुपये में देते हैं। वहां चार खेत हैं, यहां 60 पर्सेंट किसान हैं।

सिद्धू ने आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था शराब प्राइवेट नहीं होने दूंगा। दीप मल्होत्रा को पॉन्टी चड्ढा को ठेके दे दिए। ब्लैक लिस्टेड लोगों को ठेके दिए। ऐसे लोगों का चरित्र क्या है?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments