Tuesday, April 23, 2024
Homeदेशसिर्फ बेटों की उम्र के लड़कों के साथ ही रोमांस करती है...

सिर्फ बेटों की उम्र के लड़कों के साथ ही रोमांस करती है ये महिला, ,जानें अब तक कितनों को किया डेट

न्यूज डेस्क। कई बार कुछ आपत्तिजनक होने पर भी दिलेरी के साथ उसने स्वीकार करना बड़ी बात होती है। ऐसे जिगर वाले हमेशा बिंदास रहते हैं. मगर हां उनकी इस अदा से जलने वाले भी खूब होते हैं। निक्की भी ऐसी ही महिलाओं में से एक हैं जिन्हें लोग काफी ट्रोल करते हैं। वजह है उनका बिंदास, बेबाक और फ्लर्टी अंदाज़ जो कुछ लोगों को तो बहुत भाता है। मगर कई लोगों को इस उम्र में उनका ये बेफिक्र अंदाज़ फूटी आंख नहीं सुहाता।

फ्लोरिडा की निक्की उन महिलाओं में शुमार हैं जो खुद मानती हैं की वो ‘कूगर’हैं। जी हां कूगर cougar यानि की एक ऐसी महिला जिसकी दिलचस्पी अपनी के बेहद sex कम उम्र के लड़कों के साथ डेट करने की होती है। उनके साथ घूमना-फिरना, वक्त बिताना, इंटिमेट होना उनकी प्राथमिकता होती है, उनकी यही बात उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर ले आती है।

हां, मैं ऐसी ही हूं

निक्की बेहद फिट और कम उम्र लड़कों को पसंद करने के चलते कई लोगों की नफरत भरी भावनाओं का शिकार बन गई हैं। निक्की ने सोशल साइट टिकटॉक पर अपनी लाइफस्टाइल से जुड़ा वीडियो पोस्ट किया। एक बेहद फीट नीली ड्रेस में वो अपनी फिगर फ़्लॉन्ट करते हुए फिटनेस की मांग और महत्व को समझाने की कोशिश कर रहीं थी।

साथ ही यहां उन्होंने खुद के ‘कूगर’ होने की बात भी स्वीकार की। हालांकि उनके इस पोस्ट के बाद उन्हें कई नफरत भरे रिएक्शन का सामना करना पड़ा, जिसके उन्होंने ये भी बताया कि वो शादीशुदा हैं और पति के साथ बहुत खुश और संतुष्ट हैं। लाइफ में जोश और उत्साह बने रहने के लिए वो हमेशा फिट रहना पसंद करती हैं।

नफरत करने वालों को लगती हैं ‘झूठी’

कुछ और वीडियो में सोशल मीडिया यूज़र्स ने उनकी तारीफ की और 20-30 साल की महिलाओं की तुलना में ज्यादा आकर्षक और फन लविंग बताया। वहीं कई दिलजलों ने उन्हें अजीब और दिखावटी (Awkward and fake) कहा. लेकिन निक्की को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

वो ऐसे जलने वालों के कमेंट्स को खारिज कर देती हैं साथ ही अपनी सफाई पेश करने के लिए टिकटॉक पर एक पोस्ट शेयर किया। उनका कहना है कि उनकी फिटनेस और कम उम्र लड़कों को पसंद करने की बात को लेकर उन्हें नापसंद कर रहे हैं और नफरत भरे कमेंट्स कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments