Monday, April 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी ब्रेकिंग: हनुमान जी की मूर्ति तोड़कर नहर में फेंकी, भाजयुमो-ABVP ने...

सीजी ब्रेकिंग: हनुमान जी की मूर्ति तोड़कर नहर में फेंकी, भाजयुमो-ABVP ने किया चक्काजाम

जांजगीर। छत्तीसगढ़ के जांजगीर में गुरुवार सुबह असमाजिक तत्वों ने दो अलग-अलग स्थानों पर हनुमान जी के तीन मंदिरों में तोड़फोड़ कर दी। वहां लगी धर्म ध्वजा निकाल कर फेंक दिए, और स्थापित हनुमान जी की मूर्ति को भी तोड़कर पास की नहर में फेंक दिया गया है।

घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। भारतीय जनता युवा मोर्चा व ABVP कार्यकर्ता सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नवागढ़ क्षेत्र के मिसदा गांव और शिवरीनारायण के केरा रोड व दुर्बा गांव के पास स्थित हनुमान मंदिरों में तोड़फोड़ की गई है।

बताया जा रहा है कि ताला तोड़कर असामाजिक तत्व मंदिर में दाखिल हुए। उन्होंने मंदिर में स्थापित हनुमान जी की मूर्ति तोड़ दी। मंदिर में लगे धर्म ध्वज को भी निकाल कर फेंक दिया गया। पुलिस ने खंडित मूर्ति को पास की ही नहर से बरामद किया है। जानकारी फैलने पर मौके पर लोग एकत्रित होना शुरू हो गए हैं।

एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने बताया कि पता चला है कि असामाजिक तत्वों ने शराब के नशे में देर रात मंदिरों में तोड़फोड़ की है। इस मामले में तीन अलग-अलग एफआईआर दर्ज की गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments