Thursday, February 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी: राजधानी रायपुर के 13 बाजारों में 2400 व्यापारियों का कोविड टेस्ट,...

सीजी: राजधानी रायपुर के 13 बाजारों में 2400 व्यापारियों का कोविड टेस्ट, पॉजीटिव एक भी नहीं

रायपुर। (Corona Update) छत्तीसगढ़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने आंकड़े जारी करते हुए बताया कि शहर के 18 बाजारों में बीते 10 दिनों के भीतर 2406 व्यापारियों का कोविड-19 टेस्ट किया गया, लेकिन इनमें से एक भी व्यापारी की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं मिली है।

चैंबर, कैट सीजी चैप्टर और अलग-अलग व्यापारी संघों के बैनर तले जिला प्रशासन, निगम और स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से बाजारों में कोविड-19 टेस्ट कराया जा रहा है।

चैंबर प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी, महामंत्री अजय भसीन, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, कार्यकारी अध्यक्ष राजेन्द्र जग्गी, विक्रम सिंहदेव,राम मंधान, मनमोहन अग्रवाल ने बताया कि चैंबर के जरिए लगातार बाजारों में व्यापारियों के बीच पहुंचकर कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए व्यापार संचालित करने की अपील की गई है। इसी परिप्रेक्ष्य में कोविड-19 टेस्ट से लेकर मास्क, सेनिटाइजर वितरण आदि किया जा रहा है। बता दें कि 3 से लेकर 13 जनवरी के बीच किए गए टेस्ट में यह आंकड़ें सामने आए हैं।

चैंबर करेगा व्यापारी संघों को सहयोग

चैंबर अध्यक्ष ने बताया कि व्यापारी संघों की मांग के बाद चैंबर कोविड-19 टेस्ट के लिए टीम मुहैया कराने में मदद करेगा। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा। गुरूवार को चैंबर की वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग में चैंबर अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को कहा कि चैंबर की ऑफलाइन बैठकें बंद हैं, लेकिन व्यापारिक मुद्दे, बाजार के हालात और कोविड-19 जागरूकता को लेकर ऑनलाइन बैठकें जारी रहेगी, लिहाजा सभी व्यापारी संघों को अलर्ट रहते हुए जिम्मेदारियों से नियमों का पालन करना चाहिए।

टेस्ट के बाद इन बाजार में एक भी पॉजीटिव नहीं

डूमरतराई थोक बाजार, रविभवन, फ्रूट मार्केट, बर्तन बाजार, पंडरी, कटोरातालाब, अंबुजा मॉल, 36 मॉल, पंडरी, राजेंद्र नगर मार्केट, पाटीदार भवन, जनक बाड़ा, राजेंद्र नगर आदि।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments