Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़सीजी: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय को पंजाब में मिली बड़ी जिम्मेदारी,कांग्रेस ने...

सीजी: संसदीय सचिव विकास उपाध्याय को पंजाब में मिली बड़ी जिम्मेदारी,कांग्रेस ने जालंधर का ऑब्जर्वर बनाया

रायपुर। कांग्रेस ने पंजाब विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय को बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें जालंधर जिले का ऑब्जर्वर बनाया गया है। यहां की 9 विधानसभा सीटों पर पार्टी हाईकमान के निर्देशों और चुनाव अभियान के बीच समन्वय की जिम्मेदारी उन पर होगी।

विधायक जिम्मेदारी मिलने के बाद विकास उपाध्याय ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने उन पर जो विश्वास जताया है, निश्चित तौर पर वे उस पर खरा उतरेंगे। वो जल्दी ही पंजाब में कांग्रेस के प्रचार के लिए रवाना होंगे।

बता दें कि विकास उपाध्याय NSUI और युवा कांग्रेस में रहते पंजाब के प्रभारी भी रह चुके हैं। उस दौर की NSUI और युवा कांग्रेस के कई नेता पंजाब कांग्रेस में पदाधिकारी, विधायक और मंत्री तक हैं। इस लिहाज से विकास उपाध्याय को पंजाब में जालंधर के ऑब्जर्वर जिम्मेदारी को काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। विकास अभी कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और असम प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी की भी जिम्मेदारी संभाल रहे हैं।

20 फरवरी को होना है मतदान

जालंधर जिले में विधानसभा की 9 सीटें आती हैं। जिनमें फिल्लौर, नकोदर, शाहकोट, करतारपुर, जालंधर पश्चिम, जालंधर सेंट्रल, जालंधर कैंट, जालंधर उत्तर और आदमपुर के क्षेत्र शामिल हैं। इस बार यहां 20 फरवरी को मतदान होना है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments