Monday, April 22, 2024
Homeदेशसोनू निगम के साथ बेटा और पत्नी हुए कोविड-19 पॉजिटिव, बोले- 'डरने...

सोनू निगम के साथ बेटा और पत्नी हुए कोविड-19 पॉजिटिव, बोले- ‘डरने वाली कोई बात नहीं है…’

 

न्यूज डेस्क।सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) कोविड 19 पॉजिटिव (Sonu Nigam COVID 19 positive) हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर (Social Media) एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. सोनू निगम के साथ उनका बेटा नीवान निगम (Nevaan Nigam), पत्नी मधुरिमा निगम (Madhurima Nigam) को भी कोरोना हो गया है।

कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर तेजी से बढ़ रहा है. भारत में तेजी से बढ़ रही ये तीसरी लहर एक बार फिर से चिंता का कारण बन रही है. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ गए हैं. कुछ लोगों ने इसको मात दे दी है, वहीं कुछ लोग अभी इससे जंग लड़ रहे हैं. अपनी सुरीली आवाज के कारण लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले दिग्गज सिंगर सोनू निगम कोविड 19 पॉजिटिव (Sonu Nigam COVID 19 positive) हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर (Social Media) एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है. सोनू निगम के साथ उनका बेटा नीवान निगम (Nevaan Nigam), पत्नी मधुरिमा निगम (Madhurima Nigam) को भी कोरोना हो गया है.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियोसोनू निगम (Sonu Nigam) ने खुद के कोरोना पॉजिटिव होने का जानकारी एक वीडियो के जरिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. उन्होंने करीब 3 मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह दुबई में हैं और कोरोना से जंग (Sonu Nigam Corona Positive) लड़ रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments