Friday, June 21, 2024
Homeदेशहमें हिजाब नहीं हिसाब चाहिए: राकेश टिकैत,किसान नेता बोले- यूपी को सीएम...

हमें हिजाब नहीं हिसाब चाहिए: राकेश टिकैत,किसान नेता बोले- यूपी को सीएम चाहिए तानाशाह नहीं

कानपुर। भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा कि उत्तर प्रदेश को सीएम चाहिए तानाशाह नहीं। हमें हिजाब नहीं हिसाब चाहिए। इसे कुछ राजनीतिक दल अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश कर रहे हैं।

किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि हमें यूपी का विकास करने वाला शासक चाहिए न कि सामाजिक सद्भाव को खराब करने वाला तानाशाह। उन्होंने कहा कि भाजपा जिस मुद्दे पर चल रही है वह विकास का नहीं, बल्कि विनाश का रास्ता है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि हम किसी के साथ नहीं हैं लेकिन सत्ताधीशों से हिसाब मांगना बंद नहीं करेंगे। सत्ता पर जो भी होगा उससे हिसाब मांगा जाएगा। हमारा किसी पार्टी से कोई संबंध नहीं है। हम हर पार्टी से हिसाब मांगेंगे। यदि उनकी नीतियां सही नहीं हैं तो विरोध करेंगे। हम चाहते हैं कि बहाने बनाने के बजाय प्रदेश का विकास होना चाहिए। किसान के मुद्दे, उनकी समस्याएं हल होनी चाहिए।

उन्होंने फिर कहा कि हम किसी के हमदर्द नहीं, जो प्रदेश का विकास करेगा उसके साथ रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाकियू किसानों की आवाज उठाना बंद नहीं करेगी। सरकार किसी की भी हो, यदि जनविरोधी काम होगा तो विरोध तो करेंगे ही।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments