Wednesday, June 12, 2024
Homeदेशहिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने वाले लोग हैं', पटना में बाबा बागेश्वर...

हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने वाले लोग हैं’, पटना में बाबा बागेश्वर ने दे दी तेज प्रताप को जवाब

पटना: बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Bageshwar Baba) पहली बार बिहार आए। पटना एयरपोर्ट पर उनका भव्य स्वागत किया गया। राजधानी पटना की गलियों से लेकर तरेत (नौबत) तक पोस्टर से पाट दिया गया है। पटना एयरपोर्ट केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और सांसद मनोज तिवारी ने स्वागत किया। बाबा बागेश्वर ने एयरपोर्ट पर मीडिया से भी बात की। उन्होंने कहा कि बिहार उनके दिल में बसता है।

बिहार हमारे दिल में बसता है- बाबा बागेश्वर

पटना एयरपोर्ट पर धीरेंद्र शास्त्री से जब सवाल किया गया कि आपके आगमन को लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं। सुरक्षा को लेकर भी सवाल उठाया जा रहा है। इसके जवाब में बाबा बागेश्वर ने कहा कि सिक्योरिटी का चाक-चौबंद व्यवस्था है। कहीं कोई दिक्कत नहीं है। बिहार हमारी आत्मा है और ये हमारे दिल में बसता है। सच बोले तो बिहार के लोगों जैसा ह्रदय कहीं के लोगों का नहीं होता है। बिहार में अब बहार आएगी।

हम राजनेता नहीं हैं- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री
बाबा बागेश्वर से पूछा गया कि आपके आगमन से पहले ये कहा गया है कि आप यहां हिंदू-मुस्लिम करेंगे तो आपका विरोध किया जाएगा। फिर उन्होंने कहा कि हम हिंदू-मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू-हिंदू करने वाले लोग है साहब। हम राजनेता नहीं हैं। हनुमत कथा सनातन धर्म की बात कहती है और हम उसकी ही बात करते हैं।

बाबा के ड्राइवर बने मनोज तिवारी!
पटना एयरपोर्ट पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बाबा बागेश्वर को रिसीव किया। सांसद मनोज तिवारी भी एयरपोर्ट पर मौजूद थे। एयरपोर्ट पर भारी पुलिस बंदोबस्त दिखी। इसके बाद एयरपोर्ट से निकलने की बारी आई तो सांसद मनोज तिवारी खुद कार ड्राइव कर रहे थे। धीरेंद्र शास्त्री को पनाश होटल ले गए। जबकि गाड़ी में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बैठे थे। मीडिया का भी काफी जमावड़ा था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments