Friday, May 24, 2024
Homeदेशहैवानियत की हद! पत्नी को न्यूड करके दोस्तों के सामने कराया डांस,...

हैवानियत की हद! पत्नी को न्यूड करके दोस्तों के सामने कराया डांस, कई बार किया गैंगरेप

इंदौर: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर (Indore) से एक खौफनाक मामला सामने आया है. कहते हैं पति-पत्नी का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है लेकिन इंदौर में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ जो कुछ किया उसके बारे में जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

पति ने दोस्तों के साथ मिलकर कई बार किया गैंगरेप
आरोप है कि पति फॉर्म हाउस में अपने दोस्तों के सामने पत्नी को न्यूड करके उससे डांस करवाता था. आरोपी पति ने इंदौर स्थित अपने फॉर्म हाउस पर दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी के साथ कई बार गैंगरेप (Gang Rape) की घटना को अंजाम दिया. पति और उसके दोस्तों ने पीड़िता के साथ अप्राकृतिक रूप से संबंध भी बनाए.

पति की हैवानियत से तंग आकर दर्ज करवाई शिकायत

पति और उसके दोस्तों की हैवानियत से तंग आकर महिला ने इंदौर के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया और महिला के पति समेत उसके पांच दोस्तों को रविवार को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया.

मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात
इंदौर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला छत्तीसगढ़ की रहने वाली है. वो एक सरकारी टीचर है. आरोपी पति से महिला की पहचान एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए हुई थी. इसके बाद दोनों ने शादी रचाई थी.
पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसकी शादी हुई तो विवाह समारोह में पति के घर से कोई नहीं आया था. वो अकेले ही शादी करने के लिए आया था. आरोपी पहले से शादीशुदा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments